Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में हुआ पहला कैप्टेंसी टास्क, शालीन भनोट को हराकर इस कंटेस्टेंट ने हासिल की जीत

चर्चा रियलिटी शो बिग बॉस 16 का पहला हफ्ता पूरा होने वाला है. हर हफ्ते बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के बीच में से किसी एक को कैप्टन चुना जाता है. जिसका चुनाव एक टास्क के जरिए होता है. बिग बॉस 16 के पहले हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क हो चुका  है

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में हुआ पहला कैप्टेंसी टास्क, शालीन भनोट को हराकर इस कंटेस्टेंट ने हासिल की जीत

बिग बॉस के घर में हुआ पहला कैप्टेंसी टास्क

नई दिल्ली:

चर्चा रियलिटी शो बिग बॉस 16 का पहला हफ्ता पूरा होने वाला है. हर हफ्ते बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के बीच में से किसी एक को कैप्टन चुना जाता है. जिसका चुनाव एक टास्क के जरिए होता है. बिग बॉस 16 के पहले हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क हो चुका  है और शो को पहले हफ्ते का कैप्टन भी मिल चुका है. बीते दिनों सलमान खान के इस शो का आगाज हुआ था, तो खुद से बिग बॉस ने टीवी अभिनेत्री निम्रत कौर अहलूवालिया को घर का कैप्टन बनाया था. अब शो के पहले हफ्ते का कैप्टन टास्क के जरिए चुना गया है. 

टास्क में भी निम्रत कौर अहलूवालिया ने ही बाजी मारी है. जी हां, बिग बॉस 16 के पहले हफ्ते की कैप्टन एक बार फिर से निम्रत कौर अहलूवालिया ही बन गई हैं. बुधवार को बिग बॉस ने एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक के बीच रील मुकाबले के जरिए सभी घरवालों को टास्क दिया था. बिग बॉस सभी घरवालों को दो टीम में बांट दिया था, जिसके चलते सभी एक-दूसरे के खिलाफ हो गए और वोट करने लगे. इस टास्क के बाद शालीन भनोट और निम्रत कौर अहलूवालिया के बीच कैप्टेंसी टास्क हुआ.

इस टास्क में निम्रत कौर अहलूवालिया ने शालीन भनोट का हराकर बाजी मार ली और फिर से बिग बॉस के घर के कैप्टन बन गई हैं. आपको बता दें कि इस बार भी बिग बॉस के घर में अलग-अलग क्षेत्र से सेलिब्रिटीज को शामिल किया गया है. बिग बॉस 16 में टीवी एक्टर गौतम विग, गायक अब्दु रोजिक, छोटी सरदारनी फेम अभिनेत्री निम्रत कौर, इमली सीरियल की लीड एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर, मदिराक्षी मुंडले, सीरियल उतरन फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता और श्रीजिता डे, फिल्म मेकर साजिद खान, रैपर एमसी स्टैन, बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विनर शिव ठाकरे, मान्या सिंह और सौंदर्या शर्मा बिग बॉस के घर में हिस्सा लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट