विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 01, 2022

बिग बॉस 16 में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स, सभी हैं जाने पहचाने नाम, पढ़े डिटेल्स

बिग बॉस 16 का कलर्स टीवी पर आज रात यानी 1 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर होगा. कंटेस्टेंट घर में पहुंच चुके हैं. ये सभी अपने-अपने फिल्ड के जाने पहचाने नाम हैं.

Read Time: 4 mins
बिग बॉस 16 में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स, सभी हैं जाने पहचाने नाम, पढ़े डिटेल्स
बिग बॉस 16 में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स
नई दिल्ली:

Bigg boss 16 Contestant list: बिग बॉस 16 का कलर्स टीवी पर आज रात यानी 1 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर होगा. बिग बॉस सीजन 16 सबसे बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो में से एक है. फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. बिग बॉस लंबे समय से फैंस का फेवरेट शो रहा है. इस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं. शो में शामिल होने  वाले कंटेस्टेंट अपने अपने फिल्ड के जाने पहचाने नाम हैं.  बिग बॉस सीजन 16 शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की ये है लिस्ट:

1. साजिद खान

लोकप्रिय टीवी होस्ट और हाउसफुल फिल्म के निर्देशक साजिद खान बीबी 16 में नजर आएंगे. वह बॉलीवुड का एक लोकप्रिय और जाना-पहचाना नाम है.

2. टीना दत्ता

टीना दत्ता उतरन शो में दिखीं  थी. एक्ट्रेस इसके बाद भी कई शोज का हिस्सा रही हैं. टीना को वेब शो नक्सलबाड़ी में राजीव खंडेलवाल के साथ देखा गया था और 2018 में डायन नाम के शो में भी वह दिखी थीं. वह रोहित शेट्टी के स्टंट- रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में भाग  थीं.

3. शालिन भनोत

शालिन भनोट शोबिज की दुनिया में एक बड़ा नाम है और एक्टर कई शो का हिस्सा रहे हैं. वह नागिन, दो हंसों का जोड़ा, सूर्यपुत्र कर्ण, नच बलिए, ये है आशिकी जैसे कई लोकप्रिय टेलीविजन शो में नजर आए. 

4. मान्या सिंह

फेमिना मिस इंडिया 2020 की विजेता मान्या सिंह अपनी बड़ी जीत के  मॉडल के तौर पर उभरीं. उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

5. सौंदर्या शर्मा

बिग बॉस के घर में हमेशा एक भोजपुरी सेलेब आता है और, इस साल भोजपुरी एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा को शो में देखेंगी. भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के म्यूजिक वीडियो में नजर आने के बाद वह फेमस हो गईं. बाद में उन्हें वेब सीरीज रक्तांचल और फिल्म रांची डायरीज में देखा गया. दिल्ली में जन्मी सौंदर्या एक डेंटिस्ट हैं और सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.

6. निमृत कौर अहलूवालिया

पहले भी ऐसा हुआ है कि टीवी की बहू बिग बॉस की विनर बनी है. अगर बहू होम चैनल से हो तो जीतने की संभावना अधिक होती है. इस बार छोटी सरदारनी फेम टीवी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया बीबी 16 में नजर आएंगी. दिल्ली की यह लड़की लॉ ग्रेजुएट है, जिसने ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया और एक्ट्रेस बनीं.

7. अंकित गुप्ता

कलर्स टीवी का एक और टीवी एक्टर बिग बॉस 16 में दिखेगा. उडारियां के फतेह के रूप में लोकप्रिय अंकित की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह मेरठ के रहने वाले हैं और उन्होंने सद्दा हक, बालिका वधू, बेगूसराय और मायावी मलिंग जैसे शो किए हैं. हालांकि, उन्हें उडरियां से प्रसिद्धि मिली. शो में लीप आने के बाद उन्होंने हाल ही में शो छोड़ दिया था. 

8. प्रियंका चौधरी

अंकित के साथ BB 16 में उनकी उड़ारियां की को एक्टर प्रियंका चौधरी शामिल होंगी. दोनों लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं. फैंस उन्हें शो में एक साथ देखकर खुश होंगे. प्रियंका जयपुर की रहने वाली हैं और सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने मॉडलिंग असाइनमेंट, फिल्में, वेब सीरीज़ की हैं.

9. सुंबुल तौकीर खान

एक और टेलीविजन स्टार जो बिग बॉस 16 में नजर आने वाला है, वह है सुंबुल. लोकप्रिय शो इमली में लीड रोल से पहचान बना चुकी एक्ट्रेस बीबी हाउस में बंद होने के लिए पूरी तरह तैयार है. सुंबुल ने आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 से अपने करियर की शुरुआत की.

10. श्रीजिता डे

श्रीजिता को तब प्रसिद्धि मिली, उतरन में मुक्ता के रोल से. वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल के हल्दिया की रहने वाली हैं. वह कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं.
 

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उतरन' की दो चोटी बांधने वाली छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, 23 वर्षीय स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...
बिग बॉस 16 में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स, सभी हैं जाने पहचाने नाम, पढ़े डिटेल्स
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Next Article
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;