अब्दु रोजिक की Bigg Boss 16 में बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, शो में हो सकती है उनके सबसे बड़े ‘दुश्मन' की एंट्री

Bigg Boss 16: हसबुल्ला मागोमेदोव के बिग बॉस 16 में आने से साफ जाहिर है कि अब्दू रोजिक को हसबुल्ला मागोमेदोव से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दू रोजिक हसबुल्ला मागोमेदोव को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं.

अब्दु रोजिक की Bigg Boss 16 में बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, शो में हो सकती है उनके सबसे बड़े ‘दुश्मन' की एंट्री

बढ़ने वाली है सलमान खान के शो में अब्दु रोजिक की मुश्किलें

नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर में कद में सबसे छोटे कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. बिग बॉस के घर से लेकर शो के बाहर भी उन्हें लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. लेकिन लगता है अब बिग बॉस 16 के घर में अब्दू रोजिक के दिन काफी मुश्किल भरे होने वाले हैं. जी हां, दरअसल सलमान खान की इस शो में अब्दू रोजिक के सबसे बड़े 'दुश्मन' हसबुल्ला मागोमेदोव की एंट्री होने वाली है. इस बात का खुलासा बिग बॉस की हर हलचल देने वाले एक इंस्टाग्राम हैंडल ने किया है. 

हसबुल्ला मागोमेदोव के बिग बॉस 16 में आने से साफ जाहिर है कि अब्दू रोजिक को हसबुल्ला मागोमेदोव से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दू रोजिक हसबुल्ला मागोमेदोव को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं, दोनों के झगड़े के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. ऐसे में जब बिग बॉस 16 के घर में हसबुल्ला मागोमेदोव एंट्री लेंगे तो जाहिर है कि शो के अंदर कई ट्विस्ट और झगड़े देखने को मिल सकते हैं. 

वहीं बात करें अब्दू रोजिक की तो बिग बॉस के इस सीजन में वह सबके चहेते बने चुके हैं. सोशल मीडिया से लेकर खुद बिग बॉस के घर के बाकी सदस्‍य भी उन्‍हें काफी पसंद करते हैं. शो के होस्ट सलमान खान भी अब्दू रोजिक की तारीफ करते रहते हैं. लेकिन बिग बॉस 16 के मेकर्स ने अब्‍दु की पॉपुलैरिटी को भुनाने का फैसला किया है, इसीलिए उन्‍होंने शो में हसबुल्ला मागोमेदोव की एंट्री करेंगे. हालांकि अभी मेकर्स की ओर से इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोडा बहन अमृता संग मां के घर पर पहुंचीं