Bigg Boss 14: पहले हफ्ते घर से बेघर होंगी ये कंटेस्टेंट, सीनियर्स ने लिया बड़ा फैसला

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में पहले हफ्ते सीनिर्यस ने इस कंटेस्टेंट्स को किया घर से बेघर, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश.

Bigg Boss 14: पहले हफ्ते घर से बेघर होंगी ये कंटेस्टेंट, सीनियर्स ने लिया बड़ा फैसला

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल (Sara Gurpal) हुईं घर से बेघर

खास बातें

  • 'बिग बॉस' के पहले हफ्ते में ये कंटेस्टेंट हुईं बाहर
  • सीनियर्स ने लिया फैसला
  • कंटेस्टेंट का नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) ' में इस साल काफी धमाल मच रहा है. सीनियर्स लगातार कंटेस्टेंट्स की क्लास ले रहे हैं और अपनी बातों को मनवा रहे हैं. वहीं, बिग बॉस के घर से कंटेस्टेंट्स ने सारा गुरपाल (Sara Gurpal) को बेघर करने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी बिग बॉस के फैन पेज ने दी है. बता दें, सलमान खान (Salman Khan) ने शनिवार को बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka War) होस्ट किया. इस दौरान उन्होंने घरवालों की क्लास भी लगाई और खूब मस्ती मजाक भी किया. सलमान खान ने बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए सभी को घर से जाने के लिए भी कह दिया था.


हालांकि, कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ, जिसके बाद बिग बॉस (Bigg Boss) ने यह फैसला सीनियर्स के भरोसे छोड़ दिया. वहीं, हाल ही में खबरें आ रही हैं कि सीनिर्यस पंजाबी एक्ट्रेस सारा गुरपाल (Sara Gurpal) को घर से बेघर करने का फैसला लेगें. लेकिन इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 बता दें, इस साल का बिग बॉस (Bigg Boss) सबसे अलग है. क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ है कि बिग बॉस के घर में मॉल से लेकर रेस्तरां और सैलून सभी चीजें मौजूद हैं. बिग बॉस में इस बार जैस्मीन भसीन, एजाज खान, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, पंजाबी गायक सारा गुरपाल, जान कुमार राहुल वैद्य, निशांत सिंह मलकानी जैसे अभिनेता 'बिग बॉस 14' का हिस्सा हैं. इसके साथ ही शहजाद देओल भी शो का हिस्सा हैं.