Sidharth Shukla को रिझाने की कोशिश करती नजर आईं Bigg Boss 14 की कंटेस्टेंट, देखें Video

बिग बॉस का 14वां (Bigg Boss 14) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में घर की लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को रिझाती नजर आ रही हैं.

Sidharth Shukla को रिझाने की कोशिश करती नजर आईं Bigg Boss 14 की कंटेस्टेंट, देखें Video

Bigg Boss 14 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को घर की लड़कियां रिझाती हुईं आईं नजर

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
  • बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ को रिझाती नजर आईं लड़कियां
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बिग बॉस का 14वां (Bigg Boss 14) सीजन सीनियर्स बनाम जूनियर्स के बीच खूब धमाल मचा रहा है. ऐसा पहला बार हुआ है कि शो के शुरुआत में ही पिछले सीजन के कंटेस्टेंट यानी सीनियर्स इस सीजन के कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), गौहर खान (Gauhar Khan) और हिना खान (Hina Khan) सीनियर बनकर आए हैं, जो घर के सदस्यों को टास्क दे रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस 14 के घर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में घर की लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia), जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin), निक्की तंबाली और रूबीना दिलेक मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को सिड्यूस कर रहे हैं. वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में घर की लड़किया पानी में भिगते हुए 'हलकट जवानी' पर डांस करती नजर आ रही हैं. 


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण इस बार बिग बॉस का सीजन लेट शुरू हुआ था. हालांकि, फैन्स के एक्साइटमेंट में बिल्कुल भी कमी नहीं आई. वहीं, सलमान खान के शो इन दिनों काफी सुर्खियों में है. लोगों को यह शो खूब पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com