Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 की खुशी में गाना गा रही थी ये एक्ट्रेस इस बच्ची को आया गुस्सा और...देखें Video

Bigg Boss 13: बिग बॉस के सीजन 13 को लेकर दर्शकों के साथ-साथ सेलेब्रिटीज में भी काफी एक्साइटमेंट है. हाल ही में बिग बॉस को लेकर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 की खुशी में गाना गा रही थी ये एक्ट्रेस इस बच्ची को आया गुस्सा और...देखें Video

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर काम्या पंजाबी ने गाया गाना

खास बातें

  • बिग बॉस 13 को लेकर काम्या पंजाबी ने गाना गाया
  • इस बच्ची ने डांटकर एक्ट्रेस को रोक दिया
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टेलीविजन का धमाकेदार रियलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' अब जल्द ही शुरू होने वाला है. ऐसे में शो को लेकर सेलेब्रिटीज में एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. हाल ही में बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में काम्या एक बच्ची के साथ बिग बॉस 13 के जिंगल को गुनगुनाती नजर आ रही है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में काम्या पंजाबी कह रही हैं, '13 है पर तेरा है, रफ्तार से भरा है'.

Dream Girl Box Office Collection Day 10: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' जल्द होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल, दसवें दिन की धांसू कमाई

काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) को एक सांस में बोलते देख बच्ची परेशान हो जाती है, जिस पर वो काम्या को रोक देती है. अब इन दोनों का ये क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कामया पंजाबी ने लिखा, 'वो आ रहा है...पूरी टीम को ढेर सारा प्यार.'

Howdy Modi को लेकर इस एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- हमें क्या बांटता है...

काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का प्रीमियर इसी महीने 29 सितंबर को रात 9 बजे किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले सीजन में कॉमनर्स और सेलिब्रिटीज के बीच हुई गड़बड़ी की वजह से ही इस बार शो में केवल सेलिब्रिटीज को जगह दी गई है. इसके अलावा इस बार शो का सेट लोनावला में न बनाकर गोरेगांव फिल्म सिटी में ही तैयार किया गया है. देवोलीना, सिद्धार्थ और चंकी पांडे (Chunky Pandey) के अलावा बिग बॉस 13 में जरीन खान, माहिका शर्मा और रश्मि देसाई जैसे कलाकार भी नजर आ सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...