Bigg Boss 13 से बाहर आने के बाद मधुरिमा तुली ने खोला राज, बोलीं- विशाल और घर के सदस्य लगातार...

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) को 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) के घर से बेघर होना पड़ा. बिग बॉस से बाहर होने के बाद उन्होंने घर से जुड़ी कई खास बातें बताईं.

Bigg Boss 13 से बाहर आने के बाद मधुरिमा तुली ने खोला राज, बोलीं- विशाल और घर के सदस्य लगातार...

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss) को लेकर खोला राज

खास बातें

  • मधुरिमा तुली ने बिग बॉस 13 को लेकर खोला राज
  • एक्ट्रेस ने कहा कि विशाल आदित्य सिंह और बाकी घरवाले...
  • मधुरिमा तुली ने 'बिग बॉस' के एक्सपीरियंस को बताया अच्छा अनुभव
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) से हुए झगड़े के बाद मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) को 'बिग बॉस' के घर से बेघर होना पड़ा. बिग बॉस से बाहर होने के बाद उन्होंने घर से जुड़ी कई खास बातें बताईं और कहा कि मामूली मुद्दों को लेकर विशाल और घर के अन्य सदस्य लगातार उन्हें उकसाते थे और परेशान करते थे, जिसके चलते वह परेशान हो जाती थीं. बता दें कि मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह को फ्राइंग पैन से बहुत बुरी तरह मारा था, जिसके वजह से विशाल आदित्य सिंह ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे. अपने इस व्यवहार को लेकर ही मधुरिमा को घर भी छोड़ना पड़ा था.

दिशा पटानी के बीच लुक ने बटोरी सुर्खियां, समुद्र किनारे दिखा एक्ट्रेस का ये अंदाज- Photo हुई वायरल

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से बाहर होने के बाद कहा, "मुझे खेल में पकड़ बनाने में थोड़ा समय जरूर लगा, लेकिन मुझे मामूली मुद्दों को लेकर विशाल व घर के अन्य सदस्यों द्वारा लगातार उकसाया जाता था, जिसके चलते में परेशान हो जाती थी. मैंने जो किया मैं उसका बचाव करने की कोशिश नहीं कर रही हूं, लेकिन काश मैं घर के अंदर थोड़ा अधिक समय तक रह पाती." मीडिया से बातचीत के दौरान मधुरिमा तुली ने घर में बिताए अपने समय को 'अच्छा अनुभव' कहा.

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 24वें दिन भी जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने कहा, "बिग बॉस' (Bigg Boss 13) के घर में मुझे ग्रेट एक्सपीरियंस (अच्छा अनुभव) मिला. खेल बेहद थका देने वाला है और हम वहां सिर्फ अपने ही भरोसे पर हैं." बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर होने से पहले मधुरिमा तुली को जेल में भी कुछ समय बंद रहना पड़ा था. हालांकि, इसमें उनके साथ विशाल आदित्य सिंह भी सजा के भागीदार बने थे. 'बिग बॉस' ने दोनों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें अंदर मौजूद जेल में बंद कर दिया था. वहां 3 दिन रहने के बाद मधुरिमा को 'बिग बॉस 13' के होस्ट सलमान खान ने घर छोड़ने के लिए कहा था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...