Bigg Boss 13 Written Updates: दो ग्रुपों में बंटे घरवाले, प्लानिंग और नई तरकीब से शहनाज को मनाएंगे पारस

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में 12वें दिन यानी जमकर धमाल मचेगा. सबसे पहले घरवाले वेकअप सॉन्ग 'देखा जो तुझे यार दिल में बजी गिटार' पर उठेंगे और अलग-अलग ग्रुप बनाकर आगे की प्लानिंग करेंगे.

Bigg Boss 13 Written Updates: दो ग्रुपों में बंटे घरवाले, प्लानिंग और नई तरकीब से शहनाज को मनाएंगे पारस

Bigg Boss 13: दो ग्रुपों में बंटे घरवाले

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में 12वें दिन यानी जमकर धमाल मचेगा. सबसे पहले घरवाले वेकअप सॉन्ग 'देखा जो तुझे यार दिल में बजी गिटार' पर उठेंगे और अलग-अलग ग्रुप बनाकर आगे की प्लानिंग करेंगे. घर में आज खेले जाने वाले गेम में खूब ट्विस्ट और टर्न भी देखने को मिलेगा. आज के एपिसोड में देखा जा सकेगा कि घरवाले दो समूहों में बंट जाते हैं. एक समूह में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth shukla), शहनाज ( Shehanz), असीम (Asim), आरती ( Aarti Singh), अबु मलिक (Abu Malik) और देवोलीना (Devoleena) हैं तो वहीं दूसरे ग्रुप में पारस (Paras), माहिरा, रश्मि, शेफाली सिद्धार्थ डे और कोयना मित्रा हैं.

कपिल शर्मा ने खोला राज, फ्री में बंटे गोल गप्पे तो बेटे को भी साथ ले आईं अर्चना पूरन सिंह- देखें वायरल Video

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में ये दोनों समूह गेम का प्लानिंग करेंगे. इसी बीच पारस और असीम के बीच हल्की नोंकझोंक हो जाती है. दूसरी ओर पारस शहनाज से भी बात करने की कोशिश करता है ताकि उनके बीच की गलतफहमियां दूर हो सके. पारस इस बात को एक स्मार्ट मूव मानता है तो वहीं शहनाज और असीम एक दूसके को सपोर्ट करने की बात करते हैं. शाम होने के बाद बिग बॉस घरवालों को टास्क देते हैं. कुल मिलाकर आज के एपिसोड में जमकर हंगामा मचता दिखेगा.

Viral Video: अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर TikTok पर मची धूम, देखें 5 धांसू वीडियो

बता दें, बिग बॉस 13 में इस हफ्ते दलजीत कौर, रश्मि देसाई (Rashami Desai), कोएना मित्रा (Koena Mitra) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) नॉमिनेट हुए हैं. इन सभी कंटेस्टेंट में से एक्ट्रेस दलजीत कौर इस हफ्ते घर से बाहर हो सकती हैं. हालांकि, ये खबर कितनी सच है, इसका अंदाजा लगाना अभी मुश्किल है. इस हफ्ते के वीकेंड के वॉर में सलमान खान ने शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) की जमकर तारीफ की, और टास्क के दौरान उनके आक्रामक रवैये को भी सराहा. हालांकि, शेफाली बग्गा के इस रवैये से कुछ घरवालों को नाराजगी थी. लेकिन इस हफ्ते का शो काफी दिलचस्प होने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...