Bigg Boss 13: रेखा और आलोकनाथ को बिग बॉस में देखना चाहते हैं ये एक्टर, बताई वजह

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट लिस्ट नहीं आई है लेकिन हाल ही में कुछ टीवी एक्टर्स ने इस शो को लेकर अपनी राय पेश की है. उन्होंने रेखा और आलोक नाथ के नाम लिए हैं.

Bigg Boss 13: रेखा और आलोकनाथ को बिग बॉस में देखना चाहते हैं ये एक्टर, बताई वजह

'बिग बॉस (Bigg Boss 13)' में रेखा (Rekha) और आलोकनाथ (Alok Nath) को देखना चाहते हैं कलाकार

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' में रेखा को देखना चाहते हैं ये टीवी कलाकार
  • कुछ कलाकारों ने आलोक नाथ को लेकर भी जताई सहमति
  • 29 सितंबर से शुरू होगा 'बिग बॉस 13'
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टीवी का सबसे दमदार रिएलिटी शो 'बिग बॉस' इसी महीने के अंत में शुरू होने वाला है. ऐसे में 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को शुरू होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. 'बिग बॉस 13' का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर लग रहा है कि इस बार शो में नए चेहरों के साथ नया धमाल भी देखने को मिलेगा. हालांकि, 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' की कंटेस्टेंट लिस्ट नहीं आई है लेकिन हाल ही में कुछ टीवी एक्टर्स ने इस शो को लेकर अपनी राय पेश की है. इसमें उन्होंने बताया है कि वे इस बार 'बिग बॉस 13' में रेखा (Rekha), आलोक नाथ (Alok Nath) और एम. एस धोनी जैसे कलाकारों को देखना चाहते हैं. शो के कंटेस्टेंट को लेकर अपनी इच्छा जाहिर करते हुए उन्होंने वजह भी बताई है. 

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की 'क्रेजी मुझको कर देती है' में दिखी धमाकेदार केमेस्ट्री, देखें वायरल वीडियो

टीवी एक्ट्रेस प्रणीता पंडित ने बताया कि वह  'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस रेखा को देखना चाहती हैं. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा, "उन्हें वहां देखना काफी लाजवाब रहेगा, क्योंकि वह भावनाओं का सागर हैं."

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर तो Karan Deol बोले- आप की बात...

'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की एक्ट्रेस अंतरा यानी दलजीत कौर ने बताया कि वह  'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में रणवीर सिंह को देखना चाहती हैं. इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "वह ऐसे व्यक्ति हैं जो पूरी तरह मनोरंजक हैं और बेहतरीन इंसान भी हैं."

Deepika Padukone जब रैंप पर करने लगी डांस तो खुद को रोक नहीं पाईं Shweta Bachchan

एक्टर अतुल वर्मा ने  'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के कंटेस्टेंट के लिए भारतीय क्रिकेटर एम. एस धोनी का नाम लिया. उन्होंने कहा, "वह बहुत शांत किस्म के व्यक्ति हैं, यहां तक कि कठिन परिस्थितियों में भी उनका स्वभाव शांत रहता है. इसलिए मैं चाहता हूं कि 'बिग बॉस 13' में अन्य सदस्यों के साथ कैसे रहते हैं."

इस शिवसेना नेता ने की Netflix India को बैन करने की मांग, कहा- हिंदू कोई डोरमैट नहीं हैं जो...

इरा सोन ने 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के लिए कंटेस्टेंट के रूप में आलोक नाथ को चुना. उन्होंने कहा, मी टू अभियान के बाद मैं शो में उनका किरदार देखना चाहती हूं.

मृणाल जैन ने भी कहा कि वह 'बिग बॉस 13' में रेखा को देखना चाहती हैं. इसकी वजह उन्होंने बताई "वह बहुत ही उत्तम दर्जे की इंसान हैं और ऐसी लेजेंड को बिग बॉस (Bigg Boss) में देखना बहुत शानदार होगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...