हिना खान के मुंह से निकला ये सच, क्या फिक्स है Bigg Boss 11?

क्या हिना खान के मुंह से सच निकल आया है? जी हां, कल रात के एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

हिना खान के मुंह से निकला ये सच, क्या फिक्स है Bigg Boss 11?

बिग बॉस 11 में हिना खान

खास बातें

  • हिना खान का एटीट्यूड शुरू से ही अलग है
  • ओवर कॉन्फिडेंस दिखा रही हैं
  • क्या उनका फाइनलिस्ट होना पहले से तय है
नई दिल्ली:

क्या हिना खान के मुंह से सच निकल आया है? जी हां, कल रात के एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. हिना खान थोड़ी परेशान नजर आ रही थीं. वे कह रही थीं कि मैं अब और सह नहीं सकती. बातें बहुत आगे जा रही हैं. उन्होंने प्रियांक और लव से कहा कि जब तक तुम हो तब तक तो ठीक है, उसके बाद क्या होगा. यानी उन्हें इस बात का पता है कि वे आखिर तक जाएंगी. क्या बिग बॉस फिक्स है? उनकी बात सुनकर तो ऐसा ही लगा कि उन्हें अपनी पारी की पूरी जानकारी है. वैसे भी घर में वे ग्रुप में खेल रही हैं. ऐसे में उन्हें इस बात की चिंता हो रही है कि उनके ग्रुप के सदस्य बाहर होते गए तो बाकी घरवाले उनका क्या हश्र करेंगे.

Bigg Boss 11: हिना और प्रियांक ने कही गंदी बातें तो अर्शी बोली- मैं अपने कपड़े फाड़ूंगी...
 

Bigg Boss11: बंदगी ने बताई सपना चौधरी की उम्र, कहा- 22 साल की हैं तो पुनीश बोले 'अनपढ़' है

अगर ऐसा है तो उन्होंने अपने कॉन्ट्रेक्ट का उल्लंघन किया है. वैसे भी हिना खान जिस तरह से शुरू से व्यवहार कर रही हैं, उसे देखकर तो यही लगता है कि उन्हें अपने रोल की पूरी जानकारी है. ऐसा भी लगता है कि उन्हें पता है कि वे कहां तक जाएंगी. शायद उनके आगे-पीछे घूमने वाले घर के सदस्य भी इस बात को भांप गए हैं, और वे हिना खान की शैडो में रहकर खेलने में ही अपनी भलाई समझ रहे हैं.
 
अगर हिना को इस तरह की सभी बातों की जानकारी है तो हो सकता है बाकी लोगों को भी अपने बारे में ज्ञान होगा. ऐसे में क्या शो पर सवालिया निशान नहीं लगता कि सबकी भूमिकाएं तय हैं और वे उसी के मुताबिक खेल रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com