भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने शेयर किया BTS फोटोशूट वीडियो, रेड ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लगी एक्ट्रेस

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने अपना BTS फोटोशूट वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने शेयर किया BTS फोटोशूट वीडियो, रेड ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लगी एक्ट्रेस

मोनालिसा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन मोनालिसा अपने फोटो और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के आलावा हिंदी टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं. इस समय वो स्टार प्लस पर आने वाले शो 'अनकही दास्तान' में चुड़ैल का किरदार निभा रही हैं. हालही में उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक BTS फोटोशूट वीडियो है. 

मोनालिसा (Monalisa) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का खूबसूरत सा ड्रेस पहना हुआ है और हाथ में एक बैग केरी किया हुआ है. साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में 'मर जंवा' सॉन्ग सुनाई दे रहा है. उनके इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा है 'Gorgeous ', तो किसी ने लिखा है 'You so beautiful'.

गौरतबल है मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वो टीवी शो 'नमक इस्क का' और 'अनकही दस्तान' में नजर आ रही हैं. इससे पहले उन्हें टीवी शो 'डायन' में देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com