मिलें Bhabiji Ghar Par Hai की नई अनीता भाभी से, स्टाइलिश अंदाज देख कहेंगे 'वाह भई वाह'

मिलिए भाभी जी घर पर है कि नई अनीता भाभी से. इस किरदार को विदिशा श्रीवास्तव निभा रही हैं. फैंस उन्हें इस रोल में देखने के लिए काफी एक्साइडेट हैं.

मिलें Bhabiji Ghar Par Hai की नई अनीता भाभी से, स्टाइलिश अंदाज देख कहेंगे 'वाह भई वाह'

विदिशा की नई तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में नई अनीता भाभी की भूमिका में जल्द नजर आने जा रही हैं. इस किरदार को निभा रहीं नेहा पेंडसे को विदिशा रिप्लेस कर रही हैं. विदिशा श्रीवास्तव ने एकता कपूर के सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के साथ टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था. इसके अलावा वह साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. विदिशा को उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जाना जाता है, तो आइए जल्द अनीता भाभी के किरदार में नजर आने जा रहीं विदिशा की स्टाइलिश लुक्स  पर नजर डालते हैं.

'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभाने को लेकर विदिशा बहुत ज्यादा एक्साइटेड भी हैं. पार्टीज हो या पूल साइट विदिशा का ग्लैमरस अवतार हर जगह छाया रहता है. ब्लू कलर की इस शॉर्ट ड्रेस में विदिशा कमाल लग रही हैं.
 

विदिशा को पूल साइड फोटोशूट करवाना काफी पसंद हैं. रेड कलर की इस मोनोकिनी में सनग्लास लगाए विदिशा फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. विदिशा अक्सर समंदर किनारे और पूल साइड फोटोज शेयर करती हैं.
 

ब्लू कलर के इस ऑफ शोल्डर टॉप में विदिशा किलिंग पोज दे रही हैं. अपने सिजलिंग अवतार से विदिशा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. काशीबाई बाजीराव बल्लाल शो में शिव बाई का किरदार निभा रहीं इस अभिनेत्री का ग्लैमरस साइड सभी को चौंका जाता है.
 

स्टाइलिश क्रॉप टॉप के साथ रफल नेट स्कर्ट पहने विदिशा इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. विदिशा अपने हर ड्रेस को बखूबी स्टाइल करना जानती हैं, परफेक्ट मेकअप और हेयरस्टाइल के साथ उनका हर लुक फैंस को इंस्पायर करता है.
 

व्हाइट कलर के इस डीप नेक शॉर्ट ड्रेस में विदिशा बेहद सिजलिंग नजर आ रही हैं. साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी ये अभिनेत्री चैलेजिंग रोल्स के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com