'विभूति नारायण मिश्रा' और 'अनीता भाभी' ने बताया पति-पत्नियों का सबसे बड़ा झूठ, जानकर लोग बोले- 'सही पकड़े हैं'

छोटे पर्दे का कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' हमेशा से सुर्खियों में रहा है. इस शो के हर किरदार को दर्शकों का काफी प्यार मिलता रहा है. यही वजह है कि जो 'भाबीजी घर पर हैं' को टीवी का चर्चित शो कहा जाता है.

'विभूति नारायण मिश्रा' और 'अनीता भाभी' ने बताया पति-पत्नियों का सबसे बड़ा झूठ, जानकर लोग बोले- 'सही पकड़े हैं'

आसिफ शेख और विदिशा श्रीवास्तव

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे का कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' हमेशा से सुर्खियों में रहा है. इस शो के हर किरदार को दर्शकों का काफी प्यार मिलता रहा है. यही वजह है कि जो 'भाबीजी घर पर हैं' को टीवी का चर्चित शो कहा जाता है. इस शो में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले अभिनेता आसिफ शेख हमेशा से अपनी खास कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. जिसे काफी पसंद किया जाता रहा है. अब 'विभूति नारायण मिश्रा' का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दोनों 'अनीता भाभी' (विदिशा श्रीवास्तव) को शादी के बाद पति-पत्नी के रिश्ते बारे में बता रहे हैं. 

वीडियो में 'विभूति नारायण मिश्रा' और 'अनीता भाभी' का यह एक फनी वीडियो है. जिसमें अभिनेता बताते हैं कि शादी के बाद पत्नियों का सबसे बड़ा झूठ क्या होता है और वह अभिनेत्री पतियों का झूठ बताती दिखाई दे रही हैं. आसिफ शेख और विदिशा श्रीवास्तव के इस फनी वीडियो को एंड टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में यह दोनों कलाकार ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. 

वीडियो में विभूति नारायण मिश्रा के किरदार में नजर आ रहे आसिफ शेख कहते हैं, 'शादी के बाद पत्नियों का सबसे बड़ा झूठ कि उनसे (पति) से पूछना पड़ेगा.' उनकी इस बात को सुनने के बाद 'अनीता भाभी' यानी विदिशा श्रीवास्तव कहती हैं, 'और शादी के बाद पतियों का सबसे बड़ा झूठ उससे (पत्नी) से क्या पूछना.' सोशल मीडिया पर आसिफ शेख और विदिशा श्रीवास्तव का यह फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आसिफ शेख और विदिशा श्रीवास्तव के फैंस वीडियो पर कमेंट कर कह रहे हैं कि 'सही पकड़े हैं.' आपको बता दें कि 'भाबीजी घर पर हैं' टीवी के पुराने शोज में से एक है. बीते दिनों विदिशा श्रीवास्तव ने अनीता भाभी के किरदार के लिए अभिनेत्री नेहा पेंडसे को रिप्लेस किया है. जबकि नेहा ने शो की सबसे पुरानी अभिनेत्री सौम्या टंडन को रिप्लेस किया था.