'बापू जी' और 'जेठालाल' ने 'लिफ्ट करा दे' सॉन्ग पर डांस से मचा दिया तहलका, Video हुआ वायरल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के बापूजी और जेठालाल ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो.

'बापू जी' और 'जेठालाल' ने 'लिफ्ट करा दे' सॉन्ग पर डांस से मचा दिया तहलका, Video हुआ वायरल

जेठालाल (Jethalal) और बापूजी (Bapuji) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बापूजी और जेठालाल का वीडियो हुआ वायरल
  • 'लिफ्ट कर दे' सॉन्ग से स्टेज पर मचा दिया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  शो हमेशा ही सुर्खियों में रहता है. अब पूरी गोकुलधाम सोसायटी सोनी एंटरटेनमेंट के लोकप्रिय डांस रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' (India's Best Dancer) में पहुंची. इस दौरान कलाकारों ने जमकर मस्ती की और डांस शो के कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती भी की. अब हाल ही में शो के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोरियोग्राफर अमन और सागर 'बापूजी' और 'जेठालाल' बनकर स्टेज पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रहे हैं. 

A post shared by D3.com (@d3_daily.desi.dance) on


वीडियो में 'बापूजी (Bapuji)' और 'जेठालाल (Jethalal)' 'लिफ्ट कर दे (Lift Kara De Song)' गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रहे हैं. वहीं, शो पर मौजूद असली बापूजी और जेठालाल कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को देख इतने हैरान रह जाते हैं कि वह कहते हैं, 'हंसाते-हंसाते थका दिया इन लोगों ने.' इसके बाद वह दोनों स्टेज पर अपना फेमस सिग्नैचर स्टेप करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को पिछले महीने  3000 एपिसोड पूरे हुए हैं. इस मौके पर पूरी टीम सेलिब्रेट कर रही है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम  'इंडियाज बेस्ट डांसर' (India's Best Dancer) शो के मुख्य सूत्रधार भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया, जज अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुइस के साथ अपनी इसी सफलता की खुशियां मनाते हुए दिखाई देगी.