Baghin New Promo: बाघिन का नया प्रोमो रिलीज, देखें आम सी लड़की कैसे बनी बाघिन, सामने आई बैक स्टोरी

Baghin new promo out aneri vajani look viral: अनेरी विजानी के बाघिन के नए प्रोमो का फैन्स को लंबे समय से इंतजार था. अब जब फाइनली प्रोमो आया तो शो की बैक स्टोरी भी दर्शकों के सामने खुल गई.

Baghin New Promo: बाघिन का नया प्रोमो रिलीज, देखें आम सी लड़की कैसे बनी बाघिन, सामने आई बैक स्टोरी

Baghin Promo: बाघिन में अनेरी विजानी लीड रोल में हैं

नई दिल्ली:

Baghin new promo out aneri vajani look viral: स्टार भारत ने अपने नए शो बाघिन का एक नया प्रोमो रिलीज किया है. एक तो पहले ही इस शो को लेकर जनता के बीच खासी एक्साइटमेंट है और अब ये नया प्रोमो पब्लिक को खासा पसंद आ रहा है. इस प्रोमो में आप देखेंगे एक गाड़ी से एक्सिडेंट होता है इसमें एक महिला और बाघिन घायल हो जाते हैं. इसके बाद एक सीन दिखता है जिसमें अनेरी विजानी बीच में बैठी दिख रही हैं और एक बाघिन उनके इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है. इसके अगले ही फ्रेम में अनेरी की आंखों में एक अलग चमक सी दिखती है जैसे कि वो रूप बदल रही हों. इसे देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं.

इस प्रोमो को शेयर करते हुए, स्टार भारत ने लिखा, अलौकिक शक्तियां जिनके रिश्ते की पहचान बनी, देखिए उनकी एक अनोखी कहानी. सोमवार से शनिवार रात 9 बजे. बता दें कि अनेरी विजानी इससे पहले अनुपमा में अनुज कपाड़िया की बहन के रोल में थी. इस रोल में उनकी शुरुआत तो एक निगेटिव लाइन पर हुई थी. लेकिन ऑडियंस के रिएक्शन के बाद उनके किरदार की लाइन को थोड़ा बदला गया और उसे थोड़ा पॉजिटिव लाइन दी गई.

कैसे शुरू हुआ अनेरी विजानी का सफर ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनेरी वजानी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में 'काली-एक पुनर अवतार' में पाखी के रोल से की थी. इसके बाद वो 'निशा और उसके कजन्स' नाम के एक शो में नजर आईं. अनेरी का ये शो काफी पसंद किया गया. अनेरी को बेहद नाम के एक शो में भी काफी पसंद किया गया था.