31 साल पहले सलमान खान की पत्नी बनी थीं शीबा, फिल्में नहीं अब टीवी सीरियल में बदल गया है पूरा लुक

Baatein Kuch Ankahee Si Actress: शीबा अब 50 साल की उम्र पार कर चुकी हैं. ये बात अलग है कि ये उम्र उन पर बहुत ज्यादा हावी नहीं हो सकी हैं. उनकी फिटनेस देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना आज भी मुश्किल है.

31 साल पहले सलमान खान की पत्नी बनी थीं शीबा, फिल्में नहीं अब टीवी सीरियल में बदल गया है पूरा लुक

Baatein Kuch Ankahee Si Actress: बातें कुछ अनकही सी सीरियल में नजर आ रही हैं शीबा

नई दिल्ली:

Baatein Kuch Ankahee Si Actress: नब्बे के दशक में एक फिल्म रिलीज हुई थी. नाम था ये आग कब बुझेगी. इस फिल्म में अभिनय में मंझी रेखा के साथ साथ एक नया और मासूम चेहरा भी नजर आया. ये चेहरा था शीबा नाम की एक्ट्रेस का. जो इस फिल्म के बाद कुछ सीरियल्स और कुछ फिल्मों में और नजर आईं. एक फिल्म में उन्हें सलमान खान के अपोजिट भी काम करने का मौका मिला. उस वक्त शीबा खासी प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस नजर आईं. जिन्हें देखकर लगा कि वो काफी हाइट तक पहुंचेंगी. लेकिन ऐसा हा नहीं. सलमान खान की वाइफ का रोल करने के बावजूद उन्हें बॉलीवुड में खास काम करने का मौका नहीं मिला. शीबा अब 50 साल की उम्र पार कर चुकी हैं.

ये बात अलग है कि ये उम्र उन पर बहुत ज्यादा हावी नहीं हो सकी हैं. उनकी फिटनेस देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना आज भी मुश्किल है.

शीबा की शादी आकाशदीप नाम के शख्स हुई है. जो एक्टर और डायरेक्टर दोनों रह चुके हैं. साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म संता बंता प्रा लि से उनकी पहचान बनी है.

ये आग कब बुझेगी के अलावा शीबा ने मिस 420 और मिस्टर बॉन्ड जैसी फिल्मों में भी काम किया है. सलमान खान के साथ वो फिल्म सूर्यवंशी नाम की हॉरर मूवी में दिखीं थीं. जिसमें अमृता सिंह ने एक भटकती आत्मा का किरदार अदा किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शादी के बाद शीबा ने फिल्मी दुनिया को तो अलविदा कह दिया लेकिन वो सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं इसके अलावा वो सोशली भी काफी एक्टिव रहती हैं.