बीच किनारे आसिम रियाज ने 'बिल्ट इन पेन' रैप सॉन्ग पर दिखाया स्वैग, वायरल हुआ Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अपने चिरपरिचित स्वैग में नजर आ रहे हैं. वीडियो में आसिम एक बीच के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं और स्लो मोशन में एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रहे हैं.

बीच किनारे आसिम रियाज ने 'बिल्ट इन पेन' रैप सॉन्ग पर दिखाया स्वैग, वायरल हुआ Video

आसिय रियाज ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से मशहूर हुए मॉडल आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अपने चिरपरिचित स्वैग में नजर आ रहे हैं. वीडियो में आसिम एक बीच के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं और स्लो मोशन में एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रहे हैं. आसिम ने ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्लैक हुडी पहन रखी है जिसमें वे काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'बिल्ट इन पेन' रैप सॉन्ग सुनाई दे रहा है. 

आसिम रियाज का रैप सॉन्ग 
बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद आसिम रियाज लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं और उनके कई म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज हो चुके हैं. हाल ही में उनके नए रैप म्यूजिक वीडियो का प्रीमियर हुआ है जिसका नाम 'बिल्ट इन पेन' है. दो दिन पहले ही इस रैप सॉन्ग का प्रीमियर हुआ है और इस पूरे म्यूजिक वीडियो आसिम का लुक स्टाइलिश लगा है. आसिम के फैंस भी इस सॉन्ग को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

आसिम के नए सॉन्ग ने मचाया धमाल 
आसिम रियाज के नए रैप सॉन्ग 'बिल्ट इन पेन' को काफी पसंद किया जा रहा है. इस सॉन्ग के प्रीमियर को अभी सिर्फ 2 दिन ही हुए हैं और दो दिन में 17 लाख से ज्यादा व्यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं. इससे पहले भी आसिम के कई म्यूजिक वीडियोज आ चुके हैं जिन्हें खूब पसंद किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी के साथ भी आ चुके हैं नजर 
बिग बॉस में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम के बीच काफी नजदीकियां देखी गई थीं और दोनों ने घर से बाहर आने के बाद भी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा. इन दोनों को 'ख्याल रख्या कर' और 'कल्ला सोना' जैसे सॉन्ग्स में साथ देखा जा चुका है और दोनों सोशल मीडिया पर भी अक्सर साथ नजर आते हैं.