अरुणिता कांजीलाल ने पवनदीप राजन से आखिर कह ही दिया ‘हम दिल दे चुके सनम’, वायरल हुआ रोमांटिक Video

इंडियन आइडल के पूरे सीजन के दौरान दर्शकों ने अरुणिता और पवनदीप पर जमकर प्यार लुटाया था. रियलिटी शो खत्म होने के बाद भी इनकी जोड़ी पॉपुलर है.

अरुणिता कांजीलाल ने पवनदीप राजन से आखिर कह ही दिया ‘हम दिल दे चुके सनम’, वायरल हुआ रोमांटिक Video

अरुणिता-पवनदीप का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

इंडियन आइडल 12 भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन फैन्स अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) और पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) की जोड़ी को आज भी मिस कर रहे हैं. इंडियन आइडल को भले ही पवनदीप ने जीत लिया हो, लेकिन अरुणिता ने भी अपनी प्यारी आवाज से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. इन दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं.

अरुणिता कांजीलाल के फैन पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो में उनके साथ पवनदीप भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरुणिता बड़े ही खूबसूरती से फिल्म हम दिल दे चुके सनम का टाइटल ट्रैक गा रही हैं और पवनदीप उस पर गिटार बजा रहे हैं. दोनों का ये डुएट लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में अरुणिता को परफेक्ट सुर लगाते हुए देखा जा सकता है. इस पर लोग ‘लव यू अरुणिता', सुपर वॉयस अरुणिता' जैसे कमेंट्स भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि इंडियन आइडल के पूरे सीजन के दौरान दर्शकों ने अरुणिता और पवनदीप पर जमकर प्यार लुटाया था. रियलिटी शो खत्म होने के बाद भी इनकी जोड़ी पॉपुलर है. शो में दोनों का रोमांटिक एंगल भी देखने को मिला था. शो खत्म होने के बाद भी दोनों कई जगह एक साथ देखे जा चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी इन दिनों #AruDeep बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रहा है.