Arshi Khan की Bigg Boss में धमाकेदार एंट्री, बोलीं- अभिनव शुक्ला की जिंदगी बर्बाद कर दूंगी...देखें Video

बिग बॉस (Bigg Boss 14) हाउस में अर्शी खान (Arshi Khan), राहुल महाजन, राखी सावंत, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी और विकास गुप्ता शामिल हैं. यह लोग अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), रुबिना दिलैक, जैस्मीन भसीन और एजाज खान को चुनौती देंगे...

Arshi Khan की Bigg Boss में धमाकेदार एंट्री, बोलीं- अभिनव शुक्ला की जिंदगी बर्बाद कर दूंगी...देखें Video

Bigg Boss 14 में अर्शी खान (Arshi Khan) ने उड़ाई अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की नींद

खास बातें

  • बिग बॉस 14 में चैलेंजर बन कर आई हैं अर्शी
  • आते ही उड़ाई अभिनव की नींद
  • रुबिना दिलैक भी हैं हैरान
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 14) हाउस में छह नए चैलेंजर्स की एंट्री हो गई है. इन चैलेंजर्स में अर्शी खान (Arshi Khan), राहुल महाजन, राखी सावंत, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी और विकास गुप्ता शामिल हैं. यह छह लोग अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), रुबिना दिलैक, जैस्मीन भसीन और एजाज खान को चुनौती देंगे और बिग बॉस का गेम खेलेंगे. इन छह लोगों ने वीकेंड का वार में अपने इरादे साफ कर दिए थे कि वह घर के अंदर जाकर जमकर हंगामा करने वाले हैं और बिग बॉस 14 के चार फाइनलिस्ट की जिंदगी को मुश्किल बनाकर ही मानेंगे. 

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें अर्शी खान अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की नाक में दम करती नजर आ रही हैं. अर्शी खान (Arshi Khan) के इरादे साफ हैं कि वह सीधे अभिनव शुक्ला को निशाना बनाएंगी. वैसे भी अभिनव शुक्ला किसी को कम्पीटिशन नहीं लग रहे थे लेकिन वह पहले दो फाइनलिस्ट मे शामिल हुए थे और अब वह मुकाबले में आगे खेलने के लिए तैयार हैं. इस प्रोमो में साफ देखा जा सकगता है कि अर्शी खान अभिनव शुक्ला के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस प्रोमो में एकदम खामोश हैं और वह बहुत ही खामोशी के साथ अपने काम को अंजाम दे रहे हैं. जबकि अर्शी खान (Arshi Khan) कह रही हैं कि वह उनके साथ अफेयर करना चाहती हैं. वैसे भी यह बात तो साफ है कि घर में जितने भी सदस्य आ रहे हैं, उनके निशाने पर रुबिना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला भी हैं. इस तरह आने वाले दिनों में रुबिना और अभिनव का नया अंदाज देखने वाला होगा क्योंकि इन चुनौतियों से वह कैसे निबटते हैं, यह देखना भी दिलचस्प होगा.