विज्ञापन
This Article is From Feb 06, 2020

रश्मि देसाई की गैर मौजूदगी में उनके घर में रहना अरहान खान को पड़ा भारी, मिला कानूनी नोटिस

अरहान खान (Arhaan Khan) को एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) की गैरमौजूदगी में उनके घर में रहना काफी भारी पड़ गया. इस मामले के लिए अरहान खान को एक कानूनी नोटिस भी दिया गया है.

रश्मि देसाई की गैर मौजूदगी में उनके घर में रहना अरहान खान को पड़ा भारी, मिला कानूनी नोटिस
रश्मि देसाई (Rashami Desai) के घर में रहना अरहान खान (Arhaan Khan) को पड़ा भारी
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) को एक्ट्रेस की गैरमौजूदगी में उनके घर में रहना काफी भारी पड़ गया है. इसके लिए अरहान खान को एक कानूनी नोटिस भी दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट से मुताबिक, जब रश्मि देसाई के सोसायटी वालों को पता चला कि एक्ट्रेस की गैर हाजिरी में अरहान खान के संबंधी उनके घर में रह रहे हैं तो उन्होंने इसकी शिकायत की, जिसके लिए अरहान खान को कानूनी नोटिस दिया गया है. 

ड्रम को देखते ही मचल उठे तैमूर अली खान, लगे बजाने तो जुट गई भीड़- देखें वायरल Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सलमान खान (Salman Khan) ने 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai) से इस बात का जिक्र किया था कि उनके घर में अरहान खान के संबंधी रह रहे हैं. हालांकि, उस मौके पर अरहान खान (Arhaan Khan) ने इस बात से इनकार कर दिया था. लेकिन बीते हफ्ते बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई का कनेक्शन बनकर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी उन्हें बताया कि अरहान की मम्मी और उनकी बहन उनकी गैर हाजिरी में घर में रह रही थीं. इस बात के लिए सोसायटी मेंबर द्वारा उन्हें कानूनी नोटिस भी दिया गया. वहीं, रश्मि देसाई ने बीते दिन बिग बॉस 13 में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ कर दिया था कि अरहान खान के साथ उनका कोई भविष्य नहीं है.

सलमान करने वाले थे अमोरिका में शो, पता चला आयोजक पाकिस्तानी और भारत विरोधी है, तो लिया ये फैसला

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रहते हुए रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) ने एक-दूसरे को प्रपोज किया था. हालांकि, वह इससे पहले भी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे. लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने रश्मि के सामने उनके बॉयफ्रेंड अरहान से जुड़े कुछ खुलासे किये, जिसमें उन्होंने बताया कि वह पहले से ही शादी-शुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. रश्मि ने सलमान खान की बातें सुनकर कहा कि वह इस बारे में नहीं जानती थीं. वहीं, अरहान खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि रश्मि को उनकी शादी के बारे में पहले से ही पता था, लेकिन बच्चे के बारे में वह उन्हें सही वक्त आने पर बताना चाहते थे.

देखें वीडियो

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिग बॉस 18 में चुम दरंग ने रंगभेद का सामना करने की कही बात, बोलीं- पहले लोग मोमो बुलाते थे...
रश्मि देसाई की गैर मौजूदगी में उनके घर में रहना अरहान खान को पड़ा भारी, मिला कानूनी नोटिस
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Next Article
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com