कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे सलमान खान, तो अर्चना पूरन सिंह ने शेयर कर दिया मजेदार Video

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो कपिल शर्मा शो (kapil Sharma Show) के सेट का है.

कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे सलमान खान, तो अर्चना पूरन सिंह ने शेयर कर दिया मजेदार Video

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो पर पहुंचे सलमान खान
  • अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया मजेदार वीडियो
  • 'दबंग 3' के प्रमोशन के लिए पहुुंचे सलमान खान
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में  इस बार बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) नजर आने वाले हैं. अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने शो के सेट का एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में वो बता रही हैं कि सलमान खान और प्रभु देवा कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं. वीडियो में अर्चना पूरन सिंह फैन्स को बता रही हैं कि सेट पर अभी ब्रेक हुआ है. तभी कैमरा सलमान खान की तरफ घुमता है और वो हैलो करते हैं.

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को सुबह के 3 बजे दिया खुला चैलेंज, बोले- हिम्मत है तो आओ...देखें Video

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को 51 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सलमान खान की शो में उपस्थिति की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ट्रेंड कर रहा है. सलमान खान जब भी शो पर आते हैं जमकर धमाल मचता है और दर्शक उनकी मौजूदगी को खासा पसंद करते हैं. अर्चना पूरन सिंह कई मौकों पर सेट के वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं.

Mid Day Meal में मिला मरा हुआ चूहा, तो भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, Tweet कर कही ये बात

बता दें, प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग 3' (Dabangg 3) सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है. 'दबंग 3' भारत में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...