अर्चना पूरण सिंह ने लॉकडाउन में गरीबों को बांटा खाना, सोशल मीडिया पर दुआओं की बरसात- देखें Video

अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) लॉकडाउन में गरीबों में खाना बांट रही है. उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अर्चना पूरण सिंह ने लॉकडाउन में गरीबों को बांटा खाना, सोशल मीडिया पर दुआओं की बरसात- देखें Video

अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • अर्चना पूरण सिंह ने लॉकडाउन में गरीबों को बांटा खाना
  • सोशल मीडिया पर दुआओं की बरसात
  • खूब वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharam Show) भी बाकी धारावाहिकों की तरह बंद है. इस शो के कलाकार भी अपनी तरफ से गरीबों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. अब अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस लॉकडाउन के दौरान गरीबों को खाना बांट रही हैं. अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) के इस वीडियो को एक्ट्रेस नंदिनी सेन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.


अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है और हाथों में गल्वस पहन लोगों को खाना बांट रही हैं. उनका यह वीडियो खूब सुर्खियों में है. लोग उनके इस नेक काम की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा: "वाह. ये हुई ना बात." अर्चना पूरण सिंह अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर फैला रहा है. इस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 824 पर पहुंच गया. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 824 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 26,496 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1990 नए मामले सामने आए हैं और 49 लोगों की मौत हुई है. 24 घन्टे में अब तक सबसे ज्यादा नए मामले आए. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक मरीज 5,804 ठीक को चुके हैं.