अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के झगड़े पर बिग बॉस 16 की इस कंटेस्टेंट का बड़ा बयान, कहा- अब्दु का हर किसी ने इस्तेमाल किया

बिग बॉस 16 के दो दोस्त अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की दोस्ती टूट गई है. दोनों की टीम एक-दूसरे पर कई आरोप लगा रही है. वहीं हाल ही में अब्दु रोजिक की टीम ने एमसी स्टैन के फैंस और उनकी टीम पर गाली-गलौच करने का आरोप लगाया है.

अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के झगड़े पर बिग बॉस 16 की इस कंटेस्टेंट का बड़ा बयान, कहा- अब्दु का हर किसी ने इस्तेमाल किया

अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के झगड़े पर बिग बॉस 16 की इस कंटेस्टेंट का बड़ा बयान

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 के दो दोस्त अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की दोस्ती टूट गई है. दोनों की टीम एक-दूसरे पर कई आरोप लगा रही है. वहीं हाल ही में अब्दु रोजिक की टीम ने एमसी स्टैन के फैंस और उनकी टीम पर गाली-गलौच करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं यह भी आरोप है कि रैपर के फैंस ने अब्दु की कार भी तोड़ डाला. अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के इस झगड़े पर अब बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि अब्दु रोजिक का हर किसी ने इस्तेमाल किया है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्चना गौतम का एक एयरपोर्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के झगड़े के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. अर्चना गौतम वीडियो में कहती हैं, 'भैया जब दूध में नींबू डालोगे तो दही जो बनेगी ही न. इससे अच्छी तो हमारी दोस्ती थी. अब तक चल रही है और आगे भी चलती रहेगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में अर्चना गौतम आगे कहती हैं, 'मुझे ऐसा लगता है कि अब्दु का हर किसी ने इस्तेमाल किया है. पता नहीं अब्दु को यह बात पता चले या नहीं, क्योंकि मेरे जहन में जो है यह है. क्योंकि मैं भी अंदर रही हूं तो मुझे ऐसा लगता है. आप लोग दोस्त हो, आपस में सलाह मशवरा करके चीजों को ठीक करो.' सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम का यह वीडियो वायरल हो रहा है. उनके फैंस सहित अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के फैंस भी वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.