Anupamaa: इस हफ्ते आएंगे ये 5 बड़े ट्विस्ट, अनुज होगा दूर और वनराज कहेगा दूर रहो...अब क्या करेगी अनुपमा ?

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आपको कई नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. मेकर्स ने शो को एक्साइटिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Anupamaa: इस हफ्ते आएंगे ये 5 बड़े ट्विस्ट, अनुज होगा दूर और वनराज कहेगा दूर रहो...अब क्या करेगी अनुपमा ?

अनुपमा में इस हफ्ते क्या होगा ?

नई दिल्ली:

1- अनुपमा अपनी बेटी छोटी अनु के खिलाफ सख्त एक्शन लेती है और अनुज उससे परेशान हो जाता है. दोनों के बीच थोड़ मनमुटाव उन लोगों को खुश कर देगा जो इन्हें दूर करने की कोशिशों में जुटे हैं.

2- अनुपमा यह जानकर हैरान हो जाती है कि उसकी बेटी छोटी अनु ने अपने क्लासमेट को धमकाया है और यहां तक कि उसका अपमान भी किया है. अनु अपनी बेटी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करती है और इससे अनुज परेशान हो जाता है. अनुपमा के आने एपिसोड में अनुज और अनु अमेरिका में अलग हो जाएंगे. अनु वहीं रहना और अपना नई जिंदगी शुरू करना चुनेगी. जबकि अनुज जिंदगी में आगे बढ़ता है और उसे एक नई लड़की मिल जाती है. वह रूड हो जाता है और अपनी अनु के साथ जिंदगी में आगे बढ़ना चाहता है.

2- पाखी को पता चलता है कि वह आईवीएफ के जरिए प्रेग्नेंट है और अनुपमा पर जलन होने का आरोप लगाती है. अनु पाखी को यह सच्चाई समझाने की कोशिश करती है कि वह अपने बच्चों के लिए हमेशा खुश है लेकिन पाखी उस पर यकीन नहीं करती.

3- अनुज जिंदगी में आगे बढ़ने की प्लानिंग करता है लेकिन अनुपमा को भूल नहीं पाता है. उसे लगता है कि वह अनुपमा का आदी हो चुका है लेकिन अब अपनी आदत को बदलने का फैसला करता है. अनुज अपने जीवन में आई नई महिला की तरफ आकर्षित हो जाता है.

4- वनराज के शाह हाउस लौटने के बाद वह अपने बा-बापूजी को घर वापस लाता है. वह अनु को अपने ससुराल वालों पर ध्यान देने और कपाड़िया मैंशन में रहने के लिए कहता है. वनराज उससे कहता है कि वह अपने परिवार की देखभाल करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5- अनुपमा के आने वाले एपिसोड में पाखी छोटी अनु को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है. छोटी अनु बुरा बर्ताव करना शुरू कर देती है और एक बिगड़ैल लड़की बन जाती है. उसके क्लासमेट्स के घरवाले कपाड़िया मैंशन जाते हैं और छोटी अनु के बारे में शिकायत करते हैं.