Anupamaa: वनराज ने अनुपमा से मांगी माफी, तलाक के लिए मिले छह महीने

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' की ऑन-स्क्रीन जोड़ी वनराज और अनुपमा तलाक लेने जा रहे हैं. काउंसलर ने उन्हें छह महीने के समय दिया है, जिससे वह अपने फैसले पर एक बार फिर विचार कर सकते हैं.

Anupamaa: वनराज ने अनुपमा से मांगी माफी, तलाक के लिए मिले छह महीने

Anupamaa: अनुपमा और वनराज को तलाक के लिए मिले छह महीने

नई दिल्ली :

सीरियल 'अनुपमा (Anupamaa)' की ऑन-स्क्रीन जोड़ी वनराज और अनुपमा तलाक लेने जा रहे हैं. काउंसलर ने उन्हें छह महीने के समय दिया है, जिससे वह अपने फैसले पर एक बार फिर विचार कर सकते हैं. अगर बात नहीं बनती है तो वह तलाक ले सकते हैं. जब वे अदालत से बाहर निकले, तो वनराज ने अनुपमा से उन्हें पीड़ा पहुंचाने के लिए माफी मांगी. वनराज ने कहा, 'काव्या के साथ एक रिश्ता बनाने, आपको मानसिक रूप से अस्थिर कहने और मुझे हर चीज के लिए खेद है.' उसने उससे पूछा कि क्या वह उसे माफ कर पाएगी, जिसके लिए अनुपमा ने कहा कि वह उसे इस रिश्ते से मुक्त करने के बाद उसे माफ कर देगी. वह उसे यह भी बताता है कि जब वह उसके साथ थी, तो उसके पास सब कुछ था, लेकिन जब से वे भाग रहे थे, उसने सब कुछ खो दिया है. 'अनुपमा (Anupamaa) ने जवाब दिया कि वह केवल उसके लिए अच्छी चीजों की उम्मीद करती है और चाहती है कि वह और काव्या एक साथ खुशहाल जीवन गुजारें.

बाद में, हम देखते हैं कि काव्या वनराज को इस मौके का जश्न मनाने के लिए कहता है जबकि शाह फैमिली में अनुपमा ने सभी को तलाक की कार्यवाही के बारे में सूचित किया और बा यह सुनकर टूट जाती है. अगली सुबह, बा लड्डू बना रही है और बहुत उत्साहित है कि अगले दिन उसके बेटे का जन्मदिन होगा. इस बीच, काव्या वनराज को पाखी से बात करने के लिए कहती है और उसे अनुपमा के साथ कुछ दिनों के लिए रहने के लिए कहती है ताकि वे अपना जन्मदिन अकेले मना सकें. हालांकि वनराज उसे बताता है कि उसने हमेशा इसे घर पर मनाया है, काव्या इसके लिए तैयार नहीं होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि काव्या वनराज को बताती है कि राखी के कारण उसका जन्मदिन बर्बाद हो गया और वह अपना जन्मदिन अकेले ही मनाना चाहती है. पाखी इस बातचीत को सुनकर वहां से चली जाएगी. रात में, बा वनराज को बुलाती हैं, लेकिन अनुपमा पाखी की आवाज नहीं सुनकर हैरान है. पाखी कहां गई? क्या काव्या को वनराज अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाने देगा? या वह उसके साथ जाएगी? टीवी सीरियल 'अनुपमा (Anupamaa)' में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे, मदलासा शर्मा और अल्पना बुच लीड रोल में हैं.