Video: अनुपमा ने बा के साथ फिल्म पुष्पा के गाने पर किया गरबा, अनुज कपाड़िया की पहन मुक्कु का यूं आया कमेंट 

रुपाली गांगुली ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली बा के साथ फिल्म पुष्पा के गाने 'सामी सामी' पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

Video: अनुपमा ने बा के साथ फिल्म पुष्पा के गाने पर किया गरबा, अनुज कपाड़िया की पहन मुक्कु का यूं आया कमेंट 

अनुपमा ने बा के साथ फिल्म पुष्पा के गाने पर किया गरबा

नई दिल्ली :

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा में आए दिनों कोई ना कोई ट्विस्ट लगा रहता है. जो कि फैंस का दिल जीत लेता है वहीं अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपमा अपनी बा यानी की अल्पना बुच के साथ फिल्म पुष्पा के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर दोनों के डांस की जमकर सराहना कर रहे हैं. 

अनुपमा ने बा के साथ किया डांस 
रुपाली गांगुली ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली बा के साथ फिल्म पुष्पा के गाने 'सामी सामी' पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने तो फैंस का दिल जीत लिया है क्योंकि दोनों ही इस गाने पर गरबा करते नजर आ रहे हैं. अनुपमा के इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस को पसंद है दोनों की केमिस्ट्री 
बता दें कि इस वीडियो पर सबसे पहले अनुज कपाड़िया की बहन मुक्कू यानी कि मालविका ने कमेंट किया है. इन दिनों सीरियल में भी मालविका, अनुज और अनुपमा की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है वहीं फैंस उम्मीद भी लगा रहे हैं कि सीरियल में जल्द ही अनुपमा की लाइफ में बड़ा बदलाव होगा.