टीवी की अनुपमा के पति अपनी ही शादी में लेट हो गए थे, कैजुअल कपड़ों में ही करनी पड़ी थी शादी, देखें रुपाली गांगुली की वेडिंग फोटो

रुपाली गांगुली की एक्टिंग का सफर जितना दिलचस्प है, उनकी लव स्टोरी भी उतनी ही दिलचस्प और जरा अटपटी सी है. जिसमें प्यार तो है लेकिन इजहार नहीं है. शादी तो है लेकिन वेडिंग ड्रेस नहीं है.

टीवी की अनुपमा के पति अपनी ही शादी में लेट हो गए थे, कैजुअल कपड़ों में ही करनी पड़ी थी शादी, देखें रुपाली गांगुली की वेडिंग फोटो

अपनी ही शादी में लेट हो गए थे टीवी की अनुपमा के पति

नई दिल्ली:

Rupali Ganguly Birthday: अनुपमा शो के जरिए रुपाली गांगुली अपनी ऐसी पहचान बना चुकी हैं कि उन्हें देखकर उनके असली नाम से पहले सीरियल का नाम ही याद आता है. रुपाली गांगुली इन दिनों टीवी की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं और घर घर तक जबरदस्त तरीके से फेमस हैं. लेकिन ये फेम संभव नहीं होता अगर उनकी जिंदगी में उनका प्यार शामिल नहीं होता. उन्हें ये प्यार मिला है अश्विन के वर्मा के रूप में जो उनके पति तो हैं ही साथ ही उनकी स्ट्रेंथ भी है. रुपाली गांगुली की एक्टिंग का सफर जितना दिलचस्प है, उनकी लव स्टोरी भी उतनी ही दिलचस्प और जरा अटपटी सी है. जिसमें प्यार तो है लेकिन इजहार नहीं है. शादी तो है लेकिन वेडिंग ड्रेस नहीं है.

ऐसे हुआ प्यार

रुपाली गांगुली और अश्विन के वर्मा की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों को एक दूसरे का साथ अच्छा लगने लगा और दोनों की दोस्ती गाढ़ी होती गई. दोनों करीब 12 साल तक एक दूसरे से मिलते रहे और एक दूसरे के साथ वक्त बिताते रहे. लेकिन ये अहसास बहुत सालों बाद हुआ कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. इसके बावजूद किसी ने एक दूसरे को आई लव यू नहीं कहा. बस शादी की बातें हुईं और अश्विन के वर्मा रुपाली गांगुली से शादी के लिए यूएस की अच्छी खासी नौकरी छोड़कर वापस इंडिया आ बसे.

कैजुअल कपड़ों में हुई शादी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस लव स्टोरी में वो दिन भी आया जब दोनों हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के होने वाले थे. लेकिन अश्विन के वर्मा अपनी ही शादी का दिन और वक्त भूल गए. वो ऑफिस से आते आते इतना लेट हुए कि उन्हें कपड़े तक बदलने का वक्त नहीं मिला. और, आखिरकार उन्हें कैजुअल कपड़ों में ही दूल्हा बनना पड़ा. लेकिन दोनों इस रिश्ते से बेहद खुश हैं. खुद रुपाली गांगुली अपने इंटरव्यू में ये जिक्र कर चुकी हैं कि अश्विन ने ही उन्हें एक्टिंग करियर में आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट किया. और, वो इस मुकाम पर पहुंच सकीं.