काव्या के बच्चे को अपनाने से मना करेगा वनराज, अपकमिंग ट्विस्ट देख फैंस को मिल गया हिंट, बोले- अनुज का...

सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट प्रोमो को देखकर फैंस ने अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है इसका अंदाजा लगा लिया है.

काव्या के बच्चे को अपनाने से मना करेगा वनराज, अपकमिंग ट्विस्ट देख फैंस को मिल गया हिंट, बोले- अनुज का...

अनुपमा की लाइफ में बढ़ेंगी और मुश्किलें

नई दिल्ली:

सीरियल अनुपमा में इन दिनों उथल पुछल देखने को मिल रही है. जहां अनुज के भाई अंकुश की नाजायज बेटे रॉबिन की कपाड़िया हाउस में एंट्री हुई है तो वहीं वनराज के सामने काव्या के बच्चे का सच आया है, जिसने उनसे पुराना वनराज बनने पर मजबूर कर दिया है. वहीं आने वाले एपिसोड में अनुपमा की लाइफ में कई नए मोड़ आने वाले हैं, जिसका अंदाजा #MaAn फैंस ने हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो से लगा लिया है. वहीं इसके कारण फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अनुपमा, रॉबिन के लिए बरखा और अंकुश से बहस करने के लिए मना करेगी. हालांकि बरखा एक बार फिर उसपर बरसती हुई नजर आएगी. जबकि वनराज, काव्या के बच्चे को अपनाने से इनकार करेगा क्योंकि वह बच्चा अनिरुद्ध का है. 

इसके अलावा स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए प्रोमो में वनराज का गुस्सा और बरखा के अनुज के नाजायज बच्चे को लेकर कही गई बात ने फैंस को अपकमिंग एपिसोड की हिंट दे दी है. एक यूजर ने लिखा, चलो आगे का हिंट दे दिया कि अनुज का नाजायज बच्चा आ सकता है. दूसरे यूजर ने लिखा, काव्या तुम चिंता मत करो अनुपमा, वनराज को टूटने नही देगी. वहीं तीसरे यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि सीरियल में सभी एक-दूसरे को धोखा क्यों दे रहे हैं. 

एयरपोर्ट पर फैन के घुटनों के बल झुकने पर शरमा गईं श्रद्धा कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com