Anupama: बा के साथ नेपाली गाने पर नाच रही हैं अनुपमा, क्या है मामला ?

अनपुमा यानी कि रुपाली गांगुली अपनी बिहाइंड द सीन रील्स की वजह से खासी पॉपुलर हैं. आप भी देखिए उनकी लेटेस्ट रील.

Anupama: बा के साथ नेपाली गाने पर नाच रही हैं अनुपमा, क्या है मामला ?

अनुपमा और बा

नई दिल्ली:

टीवी स्टार रुपाली गांगुली अपने फैन्स का खासा ध्यान रखती हैं. वो जानती हैं कि फैन्स को उनकी बिहाइंड दी सीन रील्स बहुत पसंद आती हैं इसलिए अक्सर ही इस तरह की रील्स बनाती रहती है जिनमें उनका एक अलग अंदजा देखने को मिलता है. आज यानी कि सैटरडे 12 अगस्त को रुपाली ने अपने फैन्स खासतौर पर नेपाल के लोगों के लिए एक स्पेशल सावन रील शेयर की है. यूं तो ये उन्होंने अपने सेट पर मौजूद नेपाल को कुछ साथियों के लिए बनाई लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर आई तो काफी पसंद की जा रही है. लोग रुपाली की डांस परफॉर्मेंस देखकर खासे एक्साइटेड हैं...वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. 

क्या है वीडियो में ?

अनुपमा यानी कि रुपाली इस वीडियो में अपनी एक्स सासू मां के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. एक ने लिखा, फाइनली इस गाने पर एक रील आई. एक फैन ने लिखा, वाह क्या बात है...दो क्यूट लोग एक रील में. एक ने लिखा, और फाइनली आपने इस गाने पर रील बना ही ली...काफी दिन से इसका इंतजार था. एक फैन को तो बस अनुपमा के साथ अनुज को ही देखना था. वहीं एक ने ट्रोलिंग ही शुरू कर दी. उसने लिखा, आप एक्टर हैं तो केवल सीरियल में अच्छा डांस और एक्टिंग करती हैं...रियल लाइफ वाली परफॉर्मेंस पसंद नहीं आई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुपाली सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनकी एक-एक रील और पोस्ट इंस्टाग्राम पर वायरल होती है. खासतौर पर जबसे वो अनुपमा के कैरेक्टर में आई हैं तब उनके एक्टिंग करियर को एक नई जान मिली है.