सीरियल नहीं अनुपमा-अनुज का स्टार परिवार अवॉर्ड्स में दिखेगा रोमांस, प्रोमो देख फैंस बोले- वाह क्या बात है

स्टार परिवार अवॉर्ड्स में अनुपमा-अनुज का रोमांस देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा कॉमेडी और कई अन्य सरप्राइज भी साथ मिलने वाले हैं.

सीरियल नहीं अनुपमा-अनुज का स्टार परिवार अवॉर्ड्स में दिखेगा रोमांस, प्रोमो देख फैंस बोले- वाह क्या बात है

अनुपमा अनुज का स्टार परिवार अवॉर्ड्स में दिखेगा रोमांस

नई दिल्ली:

अनुपमा सीरियल में भले ही फैंस अनुपमा अनुज के रोमांस को तरस रहे हो. लेकिन स्टार परिवार अवॉर्ड्स में आपको अनुपमा-अनुज की जोड़ी को फैंस देखने को मिलेंगी. स्टार परिवार अवॉर्ड्स एक बड़ी पार्टी की तरह है, जो प्यार और मजेदार पलों जैसी अलग-अलग चीजों का जश्न मनाती है. यह रोमांचक स्टंट और मजेदार चुटकुलों का मिश्रण है. पांच साल तक नहीं होने के बाद स्टार परिवार अवॉर्ड्स की वापसी को लेकर फैंस असल में उत्साहित थे. ऐसे में इस बार अवॉर्ड शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़, मोहित मलिक, सयाली सालुंखे, विजयेंद्र कुमेरिया, अविनाश मिश्रा, नेहा सोलंकी और कई अन्य हस्तियों को शानदार अंदाज में शिरकत करते हुए देखा गया. 

अवॉर्ड शो के दौरान अनुपमा-अनुज, अभिमन्यु-अक्षरा, सावी-ईशान, कुणाल-वंदना, नताशा-धवल और अंगद-साहिबा की रोमांटिक परफॉरमेंस दर्शकों को एक बार फिर उनसे प्यार में पड़ने के लिए मजबूर कर देगा. जबकि स्टार प्लस शो के अन्य किरदार- मंजरी, ईशा, नित्या, लीला, संतोष, भवानी, जसलीन और मालती देवी ने भी स्टार परिवार अवॉर्ड्स में अपने अलग-अलग अवतार दिखाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दर्शकों की पसंदीदा बहुएं-अनुपमा, अक्षरा, तितली, काश्वी और साहिबा-ने रैंप पर जलवा बिखेरा. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया दर्शकों को हंसाएंगे और मनोरंजन से भरी इस रात में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे. इन प्रतिभाओं के साथ-साथ स्टार परिवार अवॉर्ड्स को दर्शकों के पसंदीदा होस्ट और दोस्त अर्जुन बिजलानी ने की.