बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा की इस बात से टूटीं अंकिता लोखंडे! रोते रोते पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस बोलीं- मैं घर जाना चाहती हूं....

Bigg Boss 17 Upcoming Episode: बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में एक बार फिर मन्नारा चोपड़ा से अंकिता लोखंडे की बहस होती दिख रही है, जिसके कारण फैंस मन्नारा चोपड़ा को घर का विलेन बता रहे हैं.

बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा की इस बात से टूटीं अंकिता लोखंडे! रोते रोते पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस बोलीं- मैं घर जाना चाहती हूं....

BB17 New Promo: मन्नारा के कारण अंकिता लोखंडे हुई इमोशनल

नई दिल्ली:

Ankita Lokhande Mannara Chopra Fight Again: बिग बॉस 17 की शुरुआत से मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच तकरार देखने को मिल रही है. दोनों ही एक-दूसरे को करारा जवाब देते हुए नजर आते हैं. वहीं कई बार दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि शो से बाहर निकलने की बात कहते हुए ये कंटेस्टेंट नजर आते हैं. इसी बीच बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें मन्नारा चोपड़ा की एक बात पर अंकिता लोखंडे इमोशनल होते हुए घर छोड़ने की बात कहती हुई नजर आती हैं. 

BB17 के प्रोमो में मन्नारा, अंकिता से कहती है कि हम सब जानते हैं कि तुम दिल से क्या कहती हो, जिस पर अंकिता गुस्से में वहां से चली जाती है और कहती है कि मेरा इस लड़की से रिश्ता खत्म हो गया है सना. वह लोगों पर अत्याचार करती है और वह सोचती है कि वह अच्छी दिखती है. इसके बाद वह पति विक्की जैन के सामने रोती हुई नजर आती हैं और कहती है मैं घर जाना चाहती हूं. लेकिन विक्की उन्हें शांत रहने के लिए कहते हैं. 

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने भी रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, मन्नारा अब अंकिता के मन के अंदर जाकर भी उसके मनकी बात सुनेगी. कुछ भी बोलती है. दूसरे यूजर ने लिखा, मन्नारा इरिटेटिंग लग रही है है सच में. लगता नहीं था ये इतनी नेगेटिविटी फैलाएगी. तीसरे यूजर ने लिखा, मन्नारा विलेन है बिग बॉस 17 के घर की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बिग बॉस 17 में इस हफ्ते तहलका यानी सनी आर्या घर से बेघर हुए हैं, जिसके चलते लेटेस्ट एपिसोड काफी इमोशनल देखने को मिला है.