Ankita Lokhande ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ले रही हूं ब्रेक...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर घोषणा की है, वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला सुशांत की पहली बरसी से ठीक कुछ दिन पहले लिया.

Ankita Lokhande ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ले रही हूं ब्रेक...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

नई दिल्ली:

धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से फेमस हुई अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करती नजर आ रही हैं. एक बार फिर अंकिता लोखंडे अपनी एक पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी से ठीक कुछ दिन पहले अचानक यह घोषणा की है कि वह कुछ दिन के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं. जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैन्‍स अंकिता को लगातार ट्रोल कर रहे हैं. 


सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है 'वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूर जा रही हैं. उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मौत से ठीक पहले 3 जून को सोशल मीडिया पर आख‍िरी पोस्‍ट किया था और ठीक एक साल बाद उसी दिन अंकिता लोखंडे ने भी सोशल मीडिया से कुछ दिन के लिए दूरी की घोषणा की है.' अंकिता द्वारा किए गए इस पोस्‍ट पर वह खूब ट्रोल भी हो रही हैं. इससे पहले हाल ही में उन्होंने 'पवित्र रिश्‍ता' के 12 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर करते हुए सुशांत को याद किया था. इस वीडियो में वह सुशांत के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गई थीं. अंकिता ने वीडियो में बताया था कि, शो के सेट पर सुशांत ने ही उन्‍हें एक्‍ट‍िंग सिखाई थी. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, सुशांत जहां भी होंगे, हम सभी को देख रहे होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने ठीक एक साल पहले 3 जून, 2020 को अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी मां को याद करते हुए आख‍िरी पोस्‍ट किया था. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में  लिखा था, 'आंसुओं की बूंदों से धुंधला अतीत ऊपर उठ रहा है, मुस्कान को तराशने वाले अनंत सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच सुलझने की प्रक्रिया... मां.'