क्या बिग बॉस की वजह से टूट जाएगा विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता, एक्ट्रेस बोलीं- विक्की तुमने मुझे यूज किया है...

Bigg Boss 17 Promo: रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच का झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है.

क्या बिग बॉस की वजह से टूट जाएगा विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता, एक्ट्रेस बोलीं- विक्की तुमने मुझे यूज किया है...

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस सीजन 17 हर दिन के साथ और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है.  इस सीजन में टीवी कपल्स और बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड के साथ साथ एक एक्स भी नजर आ रहे हैं. टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो में प्यार,  तकरार और फटकार आए दिन देखने को मिलती रहती है. ये सीजन बिग बॉस के बाकी सीजंस से काफी अलग है क्योंकि इस बार बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के दिमाग के साथ खेल रहे हैं. बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा सुर्खियों में है विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के रिश्ते में बढ़ रही दरार. हाल ही में बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में भी कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता बढ़ से बदतर होता जा रहा है.

हाल ही में विक्की ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर अंकित बौखला उठी और उन्होंने यहां तक कह दिया कि आप मुझे गेम की तरह उसे कर रहे हो.

क्‍या है वीडियो

बिग बॉस 17 के एक प्रोमो वीडियो में दिखाया जा रहा है कि किस तरह घर वालों को मकान बदलने का मौका मिलता है और सभी काफी खुश हो जाते हैं. लेकिन जब बिग बॉस से अंकिता और विक्‍की की बात होती है तो बिग बॉस दोनों को घर के बदले एक दूसरे को नॉमिनेट करने का मौका दे देते हैं.  बिग बॉस बिछाए हुए जाल से अंकिता यह कहकर बाहर निकल आती हैं कि वो ऐसा नहीं कर सकतीं, लेकिन विक्की जैन इस जाल में फंस जाते हैं. हालांकि वीडियो में यह नहीं दिखाया गया है कि विक्की बिग बॉस के इस ऑफर का क्या जवाब देते हैं...  लेकिन खुद बिग बॉस घर के सभी कंटेस्टेंट्स के सामने विक्की की पोल खोल देते हैं. यह सब देख और सुनकर अंकिता बौखला उठती  हैं और विक्की के साथ उनकी जबरदस्त बहस शुरू हो जाती है.

अंकिता ने कह दी ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि दोनों आपस में बहस कर रहे हैं और अंकिता अपने किसी प्‍वाइंट को प्रूव करने की कोशिश कर रही हैं. तभी विक्की उन्हें टोक देते है इसके बाद अंकिता भड़क उठती हैंक़ और विक्की से कहती हैं कि हैं कि आप मुझे भी गेम की तरह यूज कर रहे हो क्‍या? इसके बाद विक्‍की हाथ को जोड़कर बैठ जाते हैं और कुछ नहीं कहते हैं. बता दें कि विक्‍की ने इससे पहले अपनी शादी को इनवेस्‍टमेंट कह दिया था और ये बात अंकिता को काफी चुभी थी.