अनीता हसनंदानी ने बेटे के साथ राइडिंग करते हुए शेयर की फोटो, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

अनीता हसनंदानी ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे आरव के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह अपने बचपन के दिनों को याद करती नजर आ रही हैं. वह अपने खाली समय का सदुपयोग अपने बेटे के साथ करती दिखीं. वह खुले आसमान के नीचे अपने बेटे के साथ घोड़े पर सवार दिख रही हैं.

अनीता हसनंदानी ने बेटे के साथ राइडिंग करते हुए शेयर की फोटो, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

अनीता हसनंदानी ने बेटे के साथ राइडिंग करते हुए शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

अनीता हसनंदानी ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे आरव के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह अपने बचपन के दिनों को याद करती नजर आ रही हैं. वह अपने खाली समय का सदुपयोग अपने बेटे के साथ करती दिखीं. वह खुले आसमान के नीचे अपने बेटे के साथ घोड़े पर सवार दिख रही हैं. अनीता ने व्हाइट टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहनी हैं. उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अपने बचपन को फिर से जीना, वह सब कुछ करना जो मैंने बचपन में नहीं किया था, अपनी ऊर्जा को सही दिशा में लगाना. गुड वाइब्स." सिंगर जानकी पारेख ने लिखा, "सो कूल." 

उनके एक फैन ने लिखा है, "क्यूट और गॉर्जियस." एक अन्य फैन ने लिखा, 'राइडिंग का मजा लें. उनके एक और फैन दिल की इमोजी शेयर की है. अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी ने 2021 में अपने बच्चे का स्वागत किया.  हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैंने तय किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा, मैं इंडस्ट्री और अपना काम छोड़ दूंगी. मैं हमेशा चाहती थी एक मां होने के नाते बच्चे पर ध्यान केंद्रित करूं. काम करना मेरे दिमाग में अभी है ही नहीं. मैं नहीं जानती कि मैं कब वापस आऊंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनीता टेलीविजन शो काव्यांजलि, नागिन और ये है मोहब्बतें जैसे शो में नजर आ चुकी हैं. एक्टर ने कृष्णा कॉटेज, रागिनी एमएमएस 2 और कुछ तो है जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है. 2019 में, अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी ने डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में हिस्सा लिया. उन्हें आखिरी बार 2022 में कलर्स टीवी पर नागिन में देखा गया.