अंगूरी भाभी का ये दबंग अंदाज देख फैंस भी हुए दीवाने, बोले- आपने तो... 

शिल्पा शिंदे ने हाल ही में एक पुराने गाने पर रील साझा किया है. इस वीडियो में उनका दबंग अंदाज फैंस को खूब भा रहा है.

अंगूरी भाभी का ये दबंग अंदाज देख फैंस भी हुए दीवाने, बोले- आपने तो... 

अंगूरी भाभी का ये दबंग अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

नई दिल्ली:

भाभी जी घर पर हैं से अपनी खास पहचान बनाने वाली शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर भी कफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों वे अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं. फिलहाल तो हाल ही में शिल्पा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो को देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि शिल्पा का ये दबंग अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. 


शिल्पा शिंदे ने हाल ही में एक पुराने गाने पर रील साझा किया है. इस वीडियो में उनका दबंग अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. जी हां, सिर पर काला चश्मा और चेक शर्ट पहन खुले बालों में शिल्पा के स्टाइल का कोई जवाब नहीं है. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को 48 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा आपने तो दिल ही जीत लिया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सो क्यूट


शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के काम की बात करें तो बता दें कि उन्हें खास प्यार 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल से मिला था. अंगूरी भाभी के करिदार से उन्होंने हर एक के दिल में अपनी खास जगह बना ली थी. इसके अलावा वे 'हातिम', 'संजीवनी', 'बेटियां अपना या पराया धन', 'सोलह श्रृंगार', 'मायका' और 'चिड़ीया घर' जैसे कई सीरियल्स में अहम किरदार निभा चुकी हैं. इसके साथ ही वे मोस्ट पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 11 की विनर भी रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com