अमनदीप सिंह बत्रा निर्मित शक्ति अरोड़ा-दिव्या अग्रवाल के 'इश्क निभावा' गाने ने बनाया रिकॉर्ड, पार किए 7 मिलियन व्यूज

'इश्क निभावा' गाने ने सफलता के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. म्यूजिक वीडियो ने यू-ट्यूब पर 7 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं. गाने में दिव्या अग्रवाल और शक्ति अरोड़ा नजर आए हैं.

अमनदीप सिंह बत्रा निर्मित शक्ति अरोड़ा-दिव्या अग्रवाल के 'इश्क निभावा' गाने ने बनाया रिकॉर्ड, पार किए 7 मिलियन व्यूज

'इश्क निभावा' के व्यूज गए 7 मिलियन पार

नई दिल्ली :

स्प्लिट्सविला से करियर शुरू करने वालीं दिव्या अग्रवाल आज टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. स्प्लिट्सविला के बाद दिव्या बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं और इसकी विनर भी बनीं. बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद दिव्या के पास काम की कोई कमी नहीं है. वे एक के बाद एक म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रही हैं. हाल ही में दिव्या के गाने 'इश्क निभावा' ने सफलता के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. जी हां, इस म्यूजिक वीडियो ने यू-ट्यूब पर 7 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं. गाने में दिव्या के साथ मशहूर टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा दिखाई दिए हैं. 

इस गाने को नितिन गुप्ता और रूपाली जग्गा ने अपनी आवाज दी है, जबकि गाने को नितिन गुप्ता और मन्नू ने मिलकर कंपोज किया है. 'इश्क निभावा' के बोल मन्नू और शुभम शर्मा ने लिखे हैं. कुछ टाइम पहले रिलीज हुआ यह गाना लोगों को खूब पसंद आया था और अब भी इस गाने पर व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इस रिकॉर्ड तोड़ गाने की सफलता के पीछे और किसी का नहीं, बल्कि अमनदीप सिंह बत्रा का हाथ है. गाने को सेलेब्रिनो रिकॉर्ड्स लेबल द्वारा प्रस्तुत किया गया है. इश्क निभा गाने ने रिलीज होने के कुछ ही महीनों के भीतर दुनिया भर के दर्शकों से बड़ी संख्या में व्यूज और लाइक्स बटोरे हैं. 

बात करें गाने के मुख्य कलाकार दिव्या अग्रवाल की तो उनकी सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में दिव्या करण कुंद्रा के साथ म्यूजिक वीडियो 'बेचारी' में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्हें 'कोई सहरी बाबू' में भी देखा गया था. वहीं, शक्ति अरोड़ा 'मेरी आशिकी तुमसे ही' शो से खूब पॉपुलर हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

वीडियो: तुर्की में भीषण भूकंप से हवाई अड्डे का रनवे दो भागों में बंटा