'तारक मेहता' मे दयाबेन के बाद अब बबीता से भी दूर हो जाएंगे जेठालाल, टूटा है मुसीबतों का पहाड़

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल अपने बनाए चक्रव्यूह में खुद फंसने वाले हैं. उनके मुंह से एक ऐसी बात निकलेगी, जिसके बाद लग रहा है कि दयाबेन के दूर जाने के बाद बबीताजी भी उनसे दूर जाएंगी.

'तारक मेहता' मे दयाबेन के बाद अब बबीता से भी दूर हो जाएंगे जेठालाल, टूटा है मुसीबतों का पहाड़

तारक मेहता में जेठालाल की बढ़ने वाली है मुसीबत

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल फिर एक बार परेशानियों के घेरे में फंसने वाले हैं. उनके मुंह से निकली हुई एक बात उन्हें बहुत बड़ी मुश्किल में फंसाने वाली है. इस बार जेठालाल अपने व्यापार में नुकसान करने के साथ बबिता से भी बैर मोल लेने वाले है. जेठालाल एक बहुत बड़ी बिजनेस डील को गंवाने के बाद उदास और परेशान होकर सोसाइटी कंपाउंड में गोकुलधामवासियों को अपनी कहानी सुनाते हैं और अनजाने में यह टिप्पणी कर देते है कि उन्होंने सुबह न जाने किस बदकिस्मत का चेहरा देखा होगा जिससे उनका यह नुकसान हो गया है. जेठालाल को याद ही नहीं कि वह सुबह बबिता और अय्यर से मिले थे. 

दरअसल जेठालाल गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स की चाबियां घर पर भूल जाते है और उसे फिर लेने के चक्कर में उनके और बापूजी के बिच थोड़ी गड़बड़ हो जाती है. पर इस पूरी गड़बड़ी में गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में आए हुए ग्राहक के साथ जो बड़ी डील होनी थी वह तो कैंसल हो जाती है. जेठालाल तो बिलकुल हताश हैं और ऐसी स्थिति में वह कुछ ऐसा कह देते हैं जिससे बबिता को लगता है कि जेठालाल की डील उनके और अय्यर के कारण खराब हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाहिर सी बात है, बबिता जेठालाल से नाराज होने वाली हैं. अभी आगे से बबिता उनसे सुबह में कभी नहीं मिलेंगी. अनजाने में जेठालाल उनके सामने भी आये तो वह मुंह फेर लेंगी. यह सुनकर जेठालाल की पैरों तले की जमीन ही निकल जाती है. कैसे करेंगे जेठालाल बबिता की यह गलतफहमी दूर?इस तारक मेहता का उल्टा में जेठालाल के ऊपर नई मुसीबत आने वाली है.