सड़क पर झुंड में सो रहे थे डॉगी, तभी आई Bigg Boss की आवाज फिर हुआ ऐसा, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस वीडियो को शेयर किया है. यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) खूब वायरल हो रहा है.

सड़क पर झुंड में सो रहे थे डॉगी, तभी आई Bigg Boss की आवाज फिर हुआ ऐसा, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सड़क पर झुंड में सो रहे थे डॉगी
  • तभी आई Bigg Boss की आवाज
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सुर्खियों में बने रहना अच्छे से आता है. उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. राखी सावंत कभी अपने बेबाक बयानों से तो कभी फनी वीडियो को शेयर कर वो चर्चा में आ ही जाती हैं. उन्होंने फिर से एक टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) शेयर किया है. उनके द्वारा शेयर किए गया यह फनी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. राखी सावंत के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग काफी रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

नोरा फतेही ने फैन्स को दिखाया नया अंदाज, पल-पल रंग बदलते आईं नजर- देखें धांसू Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) द्वारा शेयर किए गए इस फनी टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में देखा जा सकता है कि बहुत सारे डॉगी सड़क पर सो रहे हैं, तभी बिग बॉस (Bigg Boss) की आवाज आती है और सारे डॉगी उठ खड़े होते हैं. इस वीडियो को मजेदार तरीके से क्रिएट किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है. राखी सावंत वैसे भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर रोज टिकटॉक वीडियो (Viral TikTok Video) शेयर करती हैं.

शाहरुख को बर्थडे पर सलमान खान ने यूं किया विश, Video शेयर कर कहा- इंडस्ट्री के किंग खान...

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में राखी एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी. बता दें एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर अपना रुख साफ करते हुए कहा था "मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि (फिल्म में) मैं एक पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभा रही हूं. पाकिस्तान के लोगों का भी दिल होता है..वे सभी बुरे नहीं होते..मैं पाकिस्तान के लोगों की इज्जत करती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...