Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला ने राखी सावंत को सिखाया साड़ी पहनना, रुबिना दिलैक का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), राखी सावंत (Rakhi Sawant) को साड़ी पहनना सीखा रहे हैं.

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला ने राखी सावंत को सिखाया साड़ी पहनना, रुबिना दिलैक का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस अपने 14वें सीजन यानी 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शुरुआत में इस शो की रफ्तार धीमी रही, लेकिन वक्त के साथ-साथ फैन्स को यह पसंद आने लगा है. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant), रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik), अर्शी खान (Arshi Khan) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) अपने व्यवहार से दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहे हैं. कलर्स ने इसी बीच राखी सावंत और अभिनव शुक्ला का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Mithun Chakraborty की बहू Madalsa Sharma ने स्कूली बच्चों की उतारी नकल, निम्बूड़ा सॉन्ग पर यूं दिए एक्सप्रेशन- देखें Video

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), राखी सावंत (Rakhi Sawant) को साड़ी पहनना सीखा रहे हैं. वीडियो में राखी अभिनव के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. राखी घरवालों से कहते हैं कि अभिनव उन्हें साड़ी पहनाएंगे. राखी की इस बात पर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) कहती हैं कि मैं इसमें हेल्प कर देती हूं. लेकिन राखी इस पर कहती हैं कि नहीं आज तुम्हारे पति हमें साड़ी पहनाएंगे और हम उनकी आरती उतारेंगे.

विद्युत जामवाल ने सबसे घातक हथियार 'उरूमी' का प्रयोग कर दिखाई ऐसी कला, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का यह वीडियो काफी फनी है. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), राखी सावंत (Rakhi Sawant) इसमें काफी फन करते दिख रहे हैं. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि आज के एपिसोड में राखी सावंत को उनकी मम्मी से मिलवाया जाएगा. कलर्स ने इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया है.