Abhinav Shukla जूझ रहे हैं इस बीमारी से, सोशल मीडिया पर एक्टर ने किया खुलासा

अभिनव शुक्ला अपनी फिटनेस के लिए खास जाने जाते हैं. वहीं बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद वे अपने फैंस के दिलों पर राज करने लगे हैं. लेकिन उन्होंने खुद कर लेकर यह बात बताई है.

Abhinav Shukla जूझ रहे हैं इस बीमारी से, सोशल मीडिया पर एक्टर ने किया खुलासा

इस बीमारी से जूझ रहे हैं अभिनव शुक्ला

नई दिल्ली:

अभिनव शुक्ला अपनी फिटनेस के लिए खास जाने जाते हैं. वहीं बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद वे अपने फैंस के दिलों पर राज करने लगे हैं. फैंस ही नहीं बल्कि शो के दौरान तो राखी सावंत भी अभिनव के अपना दिल दे चुकी थीं. फिलहाल तो वे टीवी पर इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 में नजर आ रहे हैं. रविवार के एपिसोड में देखा गया था कि अभिनव ने किस तरह खुद को एलिमिनेशन से बचा लिया था. इसी दौरान अभिनव ने अपने से जुड़ी बीमारी का खुलासा किया. जिसे जानकर सभी हैरान हैं.


बॉर्डरलाइन डिस्लेक्सिया से जूझ रहे हैं अभिनव 
जी हां, खतरों के खिलाड़ी शो की शूटिंग खत्म हो गई है. जिसके बाद अब अभिनव शुक्ला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें वह साफ करते हुए कहते हैं कि उन्हें बॉर्डरलाइन डिस्लेक्सिया है. वह आगे कहते हैं कि 'अब जब यह बात सभी को पता चल गई है तो मैं इसके बारे में खुलकर बात कर सकता हूं. इसमें किसी की भी गलती नहीं है. मुझे भी इस बात को मानने में लंबा समय लग गया था, लेकिन मुझे अब कोई शर्म नहीं कि मैं नंबर और उनसे जुड़े संबंध याद नहीं रख पाता, लेकिन हां मैं दूसरी तरह से सक्षम हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में रिलीज हुआ नया गाना 
और आसान भाषा में बात करें तो अगर आपने आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीन पर' देखी है तो आप जरूर इससे कनेक्ट कर पाएंगे. फिल्म में ईशान को डिस्लेक्सिया की बीमारी से ग्रसित दिखाया गया था. खैर एक्टर के काम की बात करें तो हाल ही में अभिनव और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का गाना 'तुझसे प्यार है' रिलीज हुआ था जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया. बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को बिग बॉस के घर में साथ में देखा गया था. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी.