तालाब किनारे पति के साथ भैंसों को नहलाती दिखीं सपना चौधरी, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देखने के बाद आपकी भी छूट जाएगी हंसी

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी तालाब के किनारे बैठी नजर आ रही हैं.

तालाब किनारे पति के साथ भैंसों को नहलाती दिखीं सपना चौधरी, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देखने के बाद आपकी भी छूट जाएगी हंसी

तालाब किनारे पति के साथ भैंसो को नहलाती दिखीं सपना चौधरी

नई दिल्ली :

सपना चौधरी हरियाणा की जानी मानी डांसर और सिंगर हैं. प्यार से लोग उन्हें हरियाणवी क्वीन भी बुलाते हैं. सपना को देश के साथ विदेशों से भी प्यार मिलाता है. इंस्टाग्राम पर भी सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. फिलहाल तो सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी तालाब किनारे बैठ भैंसो को नहलाती दिखाई दे रही हैं. उसके बाद होता है कुछ ऐसा जिसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है. फिलहाल तो यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी तालाब के किनारे बैठी नजर आ रही हैं. वहीं वे भैंसो को अपने पास बुलाती हैं, लेकिन उनमें से एक भी भैंस सपना के पास नहीं जाती. गुस्साई सपना उन भैंसो से कहती हैं 'अरे मैं भी तेरी कुछ लगती हूं की नहीं' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतना ही नहीं सपना के बुलाने के बाद उनके पति वीर भैंसो को बुलाते हैं जिसके बाद भैंसे भी दौड़ी-दौड़ी उनके पास चली जाती हैं. हैरानी वाली बात ये है कि जहां सपना की एक झलक देखने के लिए उनके फैंस उनका इंतजार करते हैं. वहीं सपना उन भैंसो से मिलने के लिए उनका इंतजार कर रही हैं. फिलहाल तो सपना के काम की बात करें तो इन दिनों सपना अपने नए गाने हिचकी को लेकर लाइमलाइट में हैं.