Sapna Choudhary की सास और पति से पानी को लेकर हुई बहस, Video ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही मचाई धूम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लंबे ब्रेक के बाद अपना नया सॉन्ग लेकर आई है. इस सॉन्ग में सपना चौधरी बहुत ही मजेदार नजर आ रही हैं और उनके इस हरियाणवी गाने में सनी देओल (Sunny Deol) का भी जिक्र है.

Sapna Choudhary की सास और पति से पानी को लेकर हुई बहस, Video ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही मचाई धूम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Haryanvi Song) का नया सॉन्ग 'नलका' हुआ रिलीज

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया सॉन्ग रिलीज
  • दिलचस्प अंदाज में दिखीं सपना
  • 'नलका' है हरियाणवी सॉन्ग का टाइटल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लंबे ब्रेक के बाद अपना नया सॉन्ग लेकर आई है. इस सॉन्ग में सपना चौधरी बहुत ही मजेदार नजर आ रही हैं और उनके इस हरियाणवी गाने में सनी देओल (Sunny Deol) का भी जिक्र है. इस तरह यह गाना बहुत ही मजेदार बन पड़ा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) का लेटेस्ट सॉन्ग 'नलका (Nalka)' रिलीज हुआ है, जिसमें वह बहुत ही दिलचस्प रोल में दिख रही हैं. इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किए जाने के बाद से ही पसंद किया जा रहा है. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Haryanvi Song) के लेटेस्ट हरियाणवी सॉन्ग 'नलका' को रुचिका जांगिड़ और वीनू गौर ने गाया है. इसमें सपना चौधरी के साथ मोहित जांगड़ा एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. हरियाणवी सॉन्ग के लिरिक्स आमीन बड़ौदी ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक जीआर म्यूजिक का है. इस सॉन्ग को सोनोटेक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर दो लाख से ज्यादा बार तक देखा जा चुका है और फैन्स सपना चौधरी को लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. फैन इस सॉन्ग की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest Song)  हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा में एक लोकप्रिय नाम बन चुकी हैं. इसके अलावा भी वह बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं. बिग बॉस 12 से उन्होंने टेलीविजन पर धूम मचाकर रख दी थी और इस शो से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल हुई थी. अब वह यह लंबे समय बाद नया सॉन्ग लाई हैं तो इसे भी उनके फैन्स का प्यार मिल रहा है.