Sapna Choudhary के हरियाणवी सॉन्ग का जबरदस्त धमाल, डांस और एक्सप्रेशन से जीता दिल- देखें Video

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का एक हरियाणवी सॉन्ग जमकर धमाल मचा रहा है. देखें Video

Sapna Choudhary के हरियाणवी सॉन्ग का जबरदस्त धमाल, डांस और एक्सप्रेशन से जीता दिल- देखें Video

सपना चौधरी ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी ने पूरे देश में अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है. उनके म्यूजिक वीडियो हों या स्टेज परफॉर्मेंस वीडियो पोस्ट होते ही धमाल मचा देते हैं. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का अब एक हरियाणवी सॉन्ग जमकर धमाल मचा रहा है. उनके गाने का नाम 'घाघरा' है. उनका यह वीडियो सॉन्ग भले ही अप्रैल में रिलीज हुआ हो लेकिन अभी भी गाने की धमक पूरे जोर शोर से सुनाई दे रही हैं. हर शादी पार्टी में सपना चौधरी का यह गाना खूब बजता है. गाने को रुचिका जांगिड़ ने गाया है और इसमें परफॉर्म सपना ने किया है.

सपना चौधरी के इस हरियाणवी सॉन्ग की लोकप्रियता किस कदर बढ़ती जा रही है इसका अंदाज आप वीडियो के व्यूज देख पता लगा सकते हैं. अभी तक वीडियो को 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को सोनोटेक म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में सपना चौधरी के डांस और एक्सप्रेशन फैन्स का दिल जीत रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी वैसे भी इन दिनों एक के बाद एक अपने म्यूजिक वीडियो रिलीज कर रही हैं. उनके सभी वीडियो को करोड़ों में व्यूज मिलते हैं. इसके अलावा सपना पूरे देश में डांस परफॉर्मेंस कर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सपना एक डांसर के साथ-साथ सिंगर और एक्टर भी है. उन्होंने बॉलीवुड से लेकर पंजाबी, हरियाणवी और भोजपुरी फिल्मों में इसका जौहर दिखाया है.