Sapna Choudhary: सजना के लिए सजीं सपना चौधरी, खूबसूरती देख उतारी अपनी ही नजर, देखें Video 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) के हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में वे सफेद शिमरी साड़ी में नजर आ रही हैं. सपना इस वीडियो में सजना है मुझे सजना के लिए गाने पर झूम रही हैं

Sapna Choudhary: सजना के लिए सजीं सपना चौधरी, खूबसूरती देख उतारी अपनी ही नजर, देखें Video 

सजना के लिए सजीं सपना चौधरी

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अपने गानों और डांस से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने इंस्टाग्राम रील्स शेयर कर खूब वाहवाही लूट रही हैं, हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपने गजब के एक्सप्रेशन से फैंस का दिल जीत रही हैं. सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाली सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यूं सजती दिखीं सपना 
सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) के हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में वे सफेद शिमरी साड़ी में नजर आ रही हैं. सपना इस वीडियो में सजना है मुझे सजना के लिए गाने पर झूम रही हैं. बालों में गजरा और ये सपना का अंदाज फैंस के दिलों को छू रहा है. वीडियो देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बहुत खूब सपना'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'इतनी सुंदर आप किसी सपने से कम नहीं लग रही हो'.

हाल ही में रिलीज हुए हैं सपना के ये गाने
आपको बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी का 'अलट-पलट' गाना रिलीज हुआ है. इस गाने के रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मच गई है. इससे पहले सपना का रानी की 'Rail ki bhambiri' गाने रिलीज हुआ था. इस गाने में सपना का धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देखा गया. वहीं सपना के 'बनके चली मोरनी' और 'चटक मटक' ने भी खूब धूम मचाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com