Sapna Choudhary ने स्टेज से यूं मारी गोली, फैन्स हो गए घायल, देखें वायरल डांस Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary ने स्टेज से यूं मारी गोली, फैन्स हो गए घायल, देखें वायरल डांस Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने यूनिक डांसिंग स्टाइल से पूरे देश में लोकप्रियता हासिल की है. उनका अंदाज दूसरों से हटकर होता है, लिहाजा उनके डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) की लोकप्रियता का आलम यह यह है कि उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज शो के ऑफर आते हैं. सपना चौधरी का एक डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वो 'बंदूक चालेगी' पर डांस कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में डांस से तहलका मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो खूब सुर्खियों बटोर रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 1 करोड़ 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'डोप छोरा रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.