Sapna Choudhary ने Renuka Panwar के 'पायल चांदी की' सॉन्ग पर देसी अंदाज में किया डांस, देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) और रेणुका पंवार (Renuka Panwar New Haryanvi Song) के 'पायल चांदी की (Payal Chandi Ki)' ने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है.

Sapna Choudhary ने Renuka Panwar के 'पायल चांदी की' सॉन्ग पर देसी अंदाज में किया डांस, देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) और रेणुका पंवार (Renuka Panwar New Haryanvi Song) का नया सॉन्ग रिलीज

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया सॉन्ग रिलीज
  • रेणुका पंवार ने गाया है गाना
  • यूट्यूब पर रिलीज हुआ है हरियाणवी सॉन्ग
नई दिल्ली :

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) अपने देसी अंदाज और हरियाणवी डांस की वजह से अकसर फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. वहीं '52 गज का दामन' फेम हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar New Haryanvi Song) भी इन दिनों अपनी गायकी से खूब छाई हुई हैं. डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और सिंगिंग क्वीन रेणुका पंवार एक ही गाने में नजर आएं तो धमाल होना तय है. कुछ समय पहले 'चटक मटक' सॉन्ग से धूम मचाने वाली यह टैलेंटेड कलाकार एक बार फिर साथ आई हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) और रेणुका पंवार के नए हरियाणवी सॉन्ग 'पायल चांदी की' ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही धूम मचाकर रख दी है. 

रिया चक्रवर्ती ने सात महीने में पहली बार इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट, लिखा- मां और मैं...

जानें कौन हैं संजना गणेशन, जिनसे क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की शादी की आ रही हैं खबरें

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) और रेणुका पंवार (Renuka Panwar New Haryanvi Song) के 'पायल चांदी की (Payal Chandi Ki)' को रेणुका ने गाया है. इस हरियाणवी सॉन्ग के लिरिक्स मुकेश जाजी ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक अमन जाजी का है. 'पायल चांदी की' में सपना चौधरी के साथ अमन जाजी नजर आ रहे हैं. 

पवन सिंह कर रहे थे फिल्म का एक्शन सीन, बीच में आ गई फैन और फिर जोड़ने पड़े हाथ...देखें Video

उर्वशी रौतेला ने रेड कलर की साड़ी पहनकर बारिश में किया जमकर डांस, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke gane) और रेणुका पंवार (Renuka Panwar New Haryanvi Song) के 'पायल चांदी की (Payal Chandi Ki)' को लेकर फैन्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. सपना चौधरी के एक फैन ने लिखा है, 'सपना रॉक्स...गजब देसी छोरी, कमाल का गाना...' इस तरह सपना और रेणुका के इस गाने को फैन्स का बहुत प्यार मिल रहा है, और रिएक्शन भी रहे हैं.