Renuka Panwar के 'सूट प्लाजो' गाने की यूट्यूब पर धूम, '52 गज का दामन' की सिंगर का Video 30 लाख के पार

'52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के नए हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song) 'सूट प्लाजो' ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है.

Renuka Panwar के 'सूट प्लाजो' गाने की यूट्यूब पर धूम, '52 गज का दामन' की सिंगर का Video 30 लाख के पार

'52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नए हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song) रिलीज

खास बातें

  • रेणुका पंवार का नया सॉन्ग रिलीज
  • हरियाणवी सिंगर हैं रेणुका पंवार
  • यूट्यूब पर पसंद किया जा रहा है सॉन्ग
नई दिल्ली :

'52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' की सिंगर रेणुका पंवार का नए हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song) 'सूट प्लाजो' ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का यह नया हरियाणवी गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और उनके फैन्स को यह सॉन्ग खूब पसंद भी आ रहा है. 'सूट प्लाजो (Suit Plazoo)' सॉन्ग को यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी रेणुका पंवार (Renuka Panwar Songs) इन दिनों हरियाणवी गानों की दुनिया का नई स्टार हैं. रेणुका लगातार एक के बाद एक सॉन्ग रिलीज कर रही हैं, और उनके हरियाणवी सॉन्ग यूट्यूब पर खूब पसंद भी किए जा रहे हैं. 

प्रकाश राज ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर किया ट्वीट, बोले- महिलाओं को सशक्त बनाना यानी इस दुनिया को...

मौनी रॉय ने दोस्त संग 'शावर' सॉन्ग पर यूं किया जबरदस्त डांस, खूब देखा जा रहा है Video

'52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के नए हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song) 'सूट प्लाजो (Suit Plazoo)' को रेणुका के साथ ही सोमवीर कथूरवाल (Somvir Kathurwal) ने गाया है. इस सॉन्ग में प्रांजल दहिया और कपिल कथूरवाल नजर आ रे हैं. इस हरियाणवी गाने के लिरिक्स गुलशन बाबा ने लिखे हैं और म्यूजिक अमन जाजी का है. इस तरह रेणुका पंवार की हरियाणवी अंदाज में गायकी फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही है.

'द डर्टी पिक्चर' में विद्या को देख रो पड़ीं थीं उनकी मां, एक्ट्रेस बोलीं- उनके लिए यह देखना कठिन था कि...


Dhanashree Verma को मालदीव के Beach पर चढ़ा डांस का शौक, युजवेंद्र चहल ने बनाया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के फैन्स इस सॉन्ग पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी गायकी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'कमाल का गाना है, यह सिंगर जल्द ही नई ऊंचाइयों को छुएगी. ऐसे ही हमारा मनोरंजन करते रहें.' यह नहीं, हरियाणवी सिंगर सोमवीर कथूरवाल की भी इस गाने के लिए खूब प्रशंसा हो रही है.