Urvashi Rautela ने रेड कलर की साड़ी पहनकर बारिश में किया जमकर डांस, देखें Video

उर्वशी (Urvashi Rautela) ने इस म्यूजिक वीडियो का BTS वीडियो शेयर किया है जिसमें इस गाने को फिल्माने के वक्त क्या- क्या तैयारी की गई थी इसे दिखाया गया है.

Urvashi Rautela ने रेड कलर की साड़ी पहनकर बारिश में किया जमकर डांस, देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने रेड कलर की साड़ी पहनकर बारिश में किया जमकर डांस

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'इक लड़की भीगी भागी सी (Ek Ladki Bheegi Bhaagi Si)' रिलीज हो गया है. इस वीडियो ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है और इसे अभी तक 86 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म 'चलती का नाम गाड़ी' के इस सॉन्ग को इसके ओरिजिनल वर्जन में किशोर कुमार और मधुबाला पर फिल्माया गया था. लेकिन इस सॉन्ग में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है. अब उर्वशी ने इस म्यूजिक वीडियो का BTS वीडियो शेयर किया है जिसमें इस गाने को फिल्माने के वक्त क्या- क्या तैयारी की गई थी इसे दिखाया गया है. उर्वशी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में उर्वशी (Urvashi Rautela) बारिश में रेड साड़ी पहनकर पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही इस वीडियो में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उर्वशी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- किशोर कुमार की आवाज बॉलीवुड की संगीत में हमेशा जिंदा रहेगी. मुझे इस गाने के जरिए एक मौका मिला फिर से इसे पर्दे पर दिखाने का. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट कि बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही तेलगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आएंगी. बता दें कि उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.