Video: सांप को गले में लटकाने के बाद एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

2008 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब पाने वाली सिमरन कौर मुंडी खतरों की खिलाड़ी भी हैं, इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं. वीडियो में सिमरन के गले पर सांप लटका हुआ है.

Video: सांप को गले में लटकाने के बाद एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

पंजाबी एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी

नई दिल्ली:

29 वर्षीय एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है. 2008 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब पाने वाली सिमरन की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हैं. एक्टिंग में माहिर होने के साथ-साथ सिमरन खतरों की खिलाड़ी भी हैं. इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं, जिसमें सिमरन ने अपने हाथों में एक सांप को पकड़ रखा है.

Diljit Dosanjh Soorma: प्राइवेट जेट में उड़ता है ये सिंगर, कहलाता है पंजाबी फिल्मों का 'शाहरुख खान'...जीता है ऐसी शानदार लाइफ

सिमरन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया कि इस पुराने वीडियो में सांप उन्हें कांटने ही वाला था. वीडियो में एक्ट्रेस के गले में जहरीला सांप लपटा हुआ दिख रहा है. सपेरे ने उसका मुंह पकड़ रखा है, लेकिन कुछ देर बाद वह एक्ट्रेस को सांप पकड़ा देता है. वीडियो में सांप उनकी ओर लपक कर उन्हें कांटने ही वाला था कि सपेरे उसे अपने ओर खिंच लेता है. वाकई यह वीडियो रोंगटे खड़े करने वाला है. 

देखें, Video....  

 

 

A post shared by Simmran K Mundi (@simrankaurmundi) on

'दारु लैना पी...' गाने में सिंगर ने मचाया धमाल, YouTube पर ट्रेंड हुआ Video

बता दें, मॉडल से एक्ट्रेस बनीं सिमरन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में 'जो हम चाहें' के जरिए की थी. साल 2013 में उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ उनकी फिल्म 'बेस्ट ऑफ लक' सुपरहिट साबित हुई. एक्ट्रेस तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com