विज्ञापन

वरुण धवन की भतीजी 'बिन्नी एंड फैमिली' से कर रहीं बॉलीवुड डेब्यू, एक्टर ने यूं दी बधाई

बॉलीवुड में एक और स्टार किड की एंट्री होने जा रही है. वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन जल्द ही फिल्म "बिन्नी एंड फैमिली" में नजर आएंगी. उनके बॉलीवुड डेब्यू पर वरुण धवन ने बधाई दी है.

  • बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी भतीजी अंजिनी धवन को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर अंजिनी के साथ "बिन्नी एंड फैमिली" के ट्रेलर लॉन्च की कुछ फोटो को शेयर किया है.
  • वरुण धवन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "फिल्मों में आपका स्वागत है अंजिनी धवन". अंजिनी की पहली फिल्म "बिन्नी एंड फैमिली" लंदन में रहने वाली युवती बिन्नी और भारत के बिहार राज्य में रहने वाले उनके रूढ़िवादी दादा-दादी की कहानी पर आधारित है.
  • अंजिनी के अलावा फिल्म में राजेश कुमार, चारु शंकर, पंकज कपूर और हिमानी शिवपुरी भी नजर आएंगी. वरुण ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपने परिवार के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें अपनी मां से शक्ति मिलती है.
  • वरुण से पूछा गया कि क्या पिता बनने के बाद उनकी सोच बदल गई है? इस पर उन्होंने कहा, 'थोड़ा अजीब लगता है कि मम्मी पापा ने अभी-अभी डांटा है और फिर हम पत्नी के कमरे में बच्ची को डांटते हैं. यही नहीं, पत्नी से उन्हें डांट पड़ती है. उस वक्त आप सोचते हैं कि घर में आपकी पोजिशन क्या है. इसका मतलब है कि जब आप इन दोनों स्थितियों के बीच में होते हैं तो हम इस शब्द को वयस्क कहते हैं. मैं बहुत भाग्यशाली हूं".
  • वरुण धवन के आगामी प्रोजेक्ट में एक्शन थ्रिलर फिल्म "बेबी जॉन" शामिल हैं. इसे डायरेक्ट कलीज ने किया है और एटली इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. वरुण के अलावा इसमें कीर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ और वामिका गब्बी भी हैं। यह फिल्म एटली की 2016 में आई तमिल फिल्म "थेरी" का रीमेक है.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com